Motorola का यह तगड़ा 5G Phone 8 हजार से भी कम कीमत में हो सकता है आपका, जानें क्या है ऑफर और कैसे उठाएं लाभ

Motorola का यह तगड़ा 5G Phone 8 हजार से भी कम कीमत में हो सकता है आपका, जानें क्या है ऑफर और कैसे उठाएं लाभ
HIGHLIGHTS

Motorola Moto G 5G मोबाइल फोन को आप बेहद कम कीमत में Flipkart पर खरीद सकते हैं

आपको बता देते है कि Flipkart पर इस Moto 5G फोन पर आपको बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है

हालाँकि Moto G 5G मोबाइल फोन को आप Rs 20,999 के स्थान पर मात्र Rs 7,799 में खरीद सकते हैं, जानें कैसे

अभी कुछ समय पहले ही Motorola की ओर से भारत में आधिकारिक तौर पर अपने सस्ते 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया था। इस अफोर्डेबल 5G मोटोरोला स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत Rs 20,999 है। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि यह मोबाइल फोन पूरी तरह से ही मेड इन इंडिया डिवाइस है। Motorola के इस अफोर्डेबल 5G मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों में लिया जा सकता है, इसे आप वोल्कैनिक ग्रे और फ्रॉस्टेड सिल्वर रंगों में ले सकते हैं। हालाँकि इस मोबाइल फोन को 7 दिसम्बर को सेल के लिए Flipkart पर लाया जा चुका है। हालाँकि अगर आप इसे बढ़िया डिस्काउंट के साथ खरीदना तो आपके पास एक बढ़िया मौक़ा है। आपको बता देते है कि आप इस मोबाइल फोन यानी इस 5G Phone को Rs 20,999 के स्थान पर मात्र Rs 7,799 की मामूली कीमत में ही खरीद सकते हैं। आइये जानते है कि आखिर आपको इस 5G Phone पर Flipkart पर क्या ऑफर मिल रहा है। 

Moto G 5G पर मिल रहा है तगड़ा एक्सचेंज ऑफर

आपको बता देते है कि Moto G 5G मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB मॉडल की कीमत यूँ तो Rs 24,999 है, लेकिन इसपर आपको पहले ही Rs 4000 का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप Rs 20,999 के स्थान पर Flipkart से मात्र Rs 7,799 में ही खरीद सकते हैं। असल में आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको Flipkart पर Rs 13,200 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर आपको अन्य कई ऑफ़र और डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। जैसे HDFC Bank के डेबिट या क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर आपको Rs 1000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है। हालाँकि अगर आप इस मोबाइल फोन को Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लेते हैं तो आपको बता देते है कि आपको अलग से 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलने वाला है। अब अगर आपको यह सब मिल जाता है तो आप बेहद ही कम कीमत में इस फोन को खरीद सकते हैं।  

Moto G 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स

अगर हम इस सबसे सस्ते मोटोरोला के 5G स्मार्टफोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की Max Vision HDR 10 को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले मिल रही है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन है। इसके अलावा मोटो 5G स्मार्टफोन में आपको 6GB तक की रैम के अलावा क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर और 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो TurboPower 20W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

अगर हम भारत में अभी तक के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है। हालाँकि इस नए अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको एक होल-पंच में नजर आने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo