Moto E6s आज पहली बार किया जाएगा सेल, ये हैं टॉप 5 फीचर्स

Moto E6s आज पहली बार किया जाएगा सेल, ये हैं टॉप 5 फीचर्स
HIGHLIGHTS

Flipkart पर शुरू होगी सेल

Moto E6s का प्राइस है Rs 7,999

स्टॉक एंड्राइड एंड्राइड पर उतरागा गया है डिवाइस

लेटेस्ट smartphone Moto E6s को आज पहली बार सेल में लाया जाने वाला है और यह सेल Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह स्मार्टफोन कम्पनी का लेटेस्ट एंट्री-लेवल फोन है और इसे हाल ही में IFA 2019 के दौरान Moto E6 Plus के नाम से पेश किया गया था। Moto E6s में डुअल रियर कैमरा, डिस्प्ले नौच और डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है। Moto E6s का प्राइस Rs 7,999 रखा गया है।

Moto E6s Price

Moto E6s की कीमत Rs 7,999 रखी गई है और डिवाइस की पहली सेल Flipkart पर 23 सितम्बर यानी आज शुरू होगी और साथ ही जियो यूज़र्स 2200 रूपये तक का कैशबैक भी पा सकते हैं।

Moto E6s Display

Moto E6s मोबाइल फोन में 6.1 इंच की HD+ मैक्स विज़न डिस्प्ले दी गई है और यह डिस्प्ले 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है। 

Moto E6s Camera

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। कैमरा ऐप में बोकेह मोड और लैंडस्केप मोड को भी शामिल किया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto E6s Processor

डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो P22 SoC पर उतारा गया है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto E6s OS

स्मार्टफोन को Android 9.0 Pie स्टॉक एंड्राइड पर उतारा गया है और यह ब्लॉट फ्री और ऐड फ्री सॉफ्टवेयर है। 

Moto E6s Battery और अन्य

Moto E6s में 3,000mAh की बैटरी मिलती है और डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दिया गया है और साथ ही फोन को रिमूवेबल बेक कवर और बैटरी के साथ लाया गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo