जल्द लॉन्च हो सकता है Moto E6 Play बजट स्मार्टफोन

जल्द लॉन्च हो सकता है Moto E6 Play बजट स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

डिस्प्ले पर नहीं मिलेगा नौच डिज़ाइन

ब्लैक और ब्लू रंगों में होगा उपलब्ध

Motorola ने हाल ही में भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Moto E6s लॉन्च किया था। इस फोन को पिछले महीने IFA 2019 में लॉन्च किया गया था। कथित Moto E6 Play को ऑनलाइन देखा गया है और रेंडर के मुताबिक, Moto E6 Play को दो रंगों ब्लू और ब्लैक विकल्प में पेश किया जाएगा। लेटेस्ट पिक्चर से पता चलता है कि डिवाइस के बैक पर सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसके साथ ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा।

Motorola Moto E6 Play को कैपसिटीव टचस्क्रीन के साथ आएगा और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 या 16:9 रहेगा। रेंडर से कन्वेंशनल मोटोरोला डिज़ाइन का पता चलता हिया और फोन के तीन किनारों पर बेज़ेल्स देखे जा सकते हैं और बॉटम में थिक चिन दिया गया है। Moto E6 Play बजट डिवाइस होगा और डिवाइस में माइक्रो USB पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक को जगह दी जाएगी।

रेंडर के मुताबिक, Moto E6 Play की डिस्प्ले पर एक नौच नहीं दिया जाएगा और बैक पैनल को प्लास्टिक मटेरियल से बनाया जाएगा। डिवाइस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित होगा। अभी फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Moto E6 Play को Moto G8 सीरीज़ के साथ 24 अक्तूबर को ब्राज़ील में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Moto G8 Plus के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और डिस्प्ले के टॉप पर एक छोटा नौच दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo