Moto E5 स्मार्टफोन 4,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ अमेज़न इंडिया पर लिस्ट, जल्द ही लॉन्च होने के आसार

Moto E5 स्मार्टफोन 4,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ अमेज़न इंडिया पर लिस्ट, जल्द ही लॉन्च होने के आसार
HIGHLIGHTS

Moto E5 स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी कि इसे भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि अभी यह लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन इसे इसके स्पेक्स के साथ अमेज़न इंडिया पर लिस्टिंग में अब देखा गया है, इसका मतलब है कि यह डिवाइस जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है।

Moto E5 Smartphones Listed on Amazon India at Rs 10765: Motorola ने अप्रैल में ब्राज़ील में अपने Moto E5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इसके सभी स्पेक्स यहीं हमारे सामने आ चुके हैं। हालाँकि अन्य बाजारों में कंपनी की ओर से इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया गया था। हालाँकि अब यह डिवाइस भारत में अमेज़न इंडिया की एक लिस्टिंग के माध्यम से देखा गया है, इस डिवाइस की कीमत इस लिस्टिंग में Rs 10,770 दर्ज है। हालाँकि अभी यह आधिकारिक कीमत नहीं कही जा सकती है, क्योंकि इसे अमेज़न इंडिया पर एक थर्ड पार्टी वेंडर की ओर से लिस्ट किया गया है। 

इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन का मात्र एक ही वैरिएंट देखा जा सकता है, इसका मतलब है कि कंपनी की ओर से इसके Moto E5 Play और Moto E5 Plus स्मार्टफोन बाद में किसी डेट को लॉन्च किया जा सकता है। Moto E5 को लेकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। TechPP ने भी इस स्मार्टफोन को लेकर एक पोस्टर जारी किया है, इसे लेकर इस पब्लिकेशन ने एक ट्विट भी किया है, जिसे आप यहाँ देख सकते हैं।

Moto E5 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 क्वैड-कोर SoC, 2GB रैम और 16GB स्टोरेज से लैस है, जिसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से लैस है जो f/2.0 अपर्चर के साथ मौजूद है और डिवाइस के फ्रंट पर LED फ़्लैश से लैस 5  मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है इस डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी मौजूद है और कनेक्टिविटी के लिए यह फोन ब्लूटूथ, Wi-Fi, 4G VoLTE और डुअल सिम कार्ड स्लॉट सपोर्ट करता है।

इसके अलावा Moto E5 Plus इन डिवाइसेज में टॉप-एंड वेरिएंट है जिसमें 6 इंच की HD+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 435 ओक्टा-कोर SoC मौजूद है और यह डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। इस डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मौजूद है।इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है और सेल्फी के लिए डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कमेरा दिया गया है जिसके साथ LED फ़्लैश मौजूद है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जो टर्बो पॉवर फ़ास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo