Micromax In-Series: Xiaomi और Realme को टक्कर देने लौट रहा है Micromax, लॉन्च से पहले सामने आया फोन का डिजाईन

Micromax In-Series: Xiaomi और Realme को टक्कर देने लौट रहा है Micromax, लॉन्च से पहले सामने आया फोन का डिजाईन
HIGHLIGHTS

Micromax in-series को 3 नवम्बर को भारत में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल से इसके लॉन्च को टीज़ कर रही है।

Micromax In-Series के लेटेस्ट मोबाइल फोन के डिजाईन की एक झलक सोशल मीडिया पर आधिकारिक लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है

आपको बता देते हैं कि जो जानकारी इंटरनेट पर सामने आ रही है, उसके अनुसार इस आगामी मोबाइल फोन में आपको ग्रेडिएंट फिनिश मिलने वाली है

Micromax In-Series के लेटेस्ट मोबाइल फोन के डिजाईन की एक झलक सोशल मीडिया पर आधिकारिक लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी है। आपको बता देते हैं कि जो जानकारी इंटरनेट पर सामने आ रही है, उसके अनुसार इस आगामी मोबाइल फोन में आपको ग्रेडिएंट फिनिश मिलने वाली है। हालाँकि इसके पहले यह भी सामने आ चुका है कि इस मोबाइल फोन में मीडियाटेक Helio G35 और Helio G85 प्रोसेसर होने वाले हैं। हम सभी जानते हैं कि 2014 में आसमान पर पहुँचने के बाद बाजार से मानो माइक्रोमैक्स कहीं लुप्त ही हो गया था। इसका बड़ा कारण चीनी स्मार्टफोंस कंपनियों का भारत में एंट्री करना था। 

आपको बता देते है कि माइक्रोमैक्स की ओर से ट्विटर पर एक टीज़र जारी किया गया है, जिसके माध्यम से सामने आ रहा है कि Micromax In-Series के में आपको बेक पर X पैटर्न मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको ग्रेडिएंट फिनिश भी मिल रही है। यह डिजाईन कुछ कुछ Honor के कुछ स्मार्टफोंस से काफी मिलता जुलता लग रहा है, इस डिजाईन को हम पहले भी देख चुके हैं। हालाँकि आगामी फोन में आपको बेशक कुछ न कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। 

Micromax in-series को 3 नवम्बर को भारत में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल से इसके लॉन्च को टीज़ कर रही है। लेटेस्ट टीज़र से आगामी इन-सीरीज़ के बारे में जानकारी मिली है। आगामी सीरीज़ को MediaTek Helio G35 या Helio G85 प्रॉसेसर के साथ पेश किया जाएगा। पिछली रिपोर्ट की बात करें तो सीरीज़ में दो स्मार्टफोंस को पेश किया जाएगा, जिसमें एक Helio G35 और एक Helio G85 प्रॉसेसर के साथ आएगा।

micromax in-series leak

Micromax के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक टीजर पोस्ट किया है, कंपनी ने यूजर्स विडियो के वो स्क्रीनशॉट साझा करने को कहा है जिसमें G35 और G85 प्रॉसेसर दिखाई देता हो। एक ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है जहां विडियो G85 पर पौज हुआ है। कंपनी ने इस पर रिप्लाई किया “हम इसके लिए तैयारी कर रहे हैं।”

Micromax In-series के तहत कंपनी दो नए फोंस Micromax In 1 और Micromax In 1a को पेश करेगी। चलिए जानते हैं इन फोंस के बारे में…

Micromax In-series की लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In 1 और 1a  में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी और यह स्टॉक एंडरोइड पर काम करेंगे। दोनों फोंस में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

In 1a मीडियाटेक हीलियो G35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसे 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 13MP + 2MP का रियर कैमरा मिलेगा और फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Micromax In series launch teased

3GB + 32 GB वेरिएंट को ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 13MP + 5MP + 2MP के कैमरा सेन्सर मिलेंगे। फोन के फ्रंट पर 13MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस वेरिएंट को हीलियो G85 प्रॉसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा लेकिन अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Micromax ने खुलासा किया था कि भारत में कंपनी Rs 7,000-Rs 15,000 के प्राइस सेगमेंट को टार्गेट करेगी। हाल ही में, माइक्रोमैक्स को उन 16 स्मार्टफोन कंपनियों के साथ जगहा मिली थी जिन्हें सरकार द्वारा PLI स्कीम के लिए अप्रूवल मिला है और ये कंपनियाँ डोमेस्टिक मैनुफेक्चुरिंग में इन्वेस्ट कर के स्मार्टफोन बनाएंगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo