Micromax और Airtel ने लॉन्च किया एंड्राइड Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला Bharat Go स्मार्टफोन, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान

Micromax और Airtel ने लॉन्च किया एंड्राइड Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला Bharat Go स्मार्टफोन, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान
HIGHLIGHTS

इन दोनों कंपनियों की ओर से लॉन्च किये गए इस डिवाइस की असल कीमत Rs 4,399 के आसपास है, इसके अलावा एयरटेल के ग्राहकों को इस डिवाइस को खरीदने पर Rs 2,000 का कैशबैक दिया जा रहा है।

Micromax ने मंगलवार को अपना पहला एंड्राइड Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला स्मार्टफोन Bharat Go लॉन्च कर दिया है, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एयरटेल के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की इफेक्टिव कीमत की चर्चा करें तो यह महज Rs 2,399 है। 

असल में इस डिवाइस को बाजार में Rs 4,399 की कीमत में उपलब्ध कराया गया है, लेकिन अगर इस डिवाइस को के एयरटेल के ग्राहक खरीदते हैं तो इस डिवाइस कंपनी की ओर से Rs 2,000 कैशबैक दिया जाएगा। 

इस डिवाइस की अगर बात करें तो इस डिवाइस को 4.5-इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस डिवाइस को स्मार्ट की ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसके माध्यम से आप आसानी से स्क्रीनशॉट और तसवीरें ले सकते हैं। इस डिवाइस को मीडियाटेक के क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। 

फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट और 5-मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन को 1GB की रैम DDR3 और 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में एक 2,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। जो OTG सपोर्ट के साथ आपको मिल रही है। इस डिवाइस में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा यह VoLTE ready है। इस डिवाइस को गूगल के गो एडिशन के कई एप्स के साथ लॉन्च किया गया है। 

इस डिवाइस के लॉन्च के मौके पर कंपनी के चीफ मार्केटिंग एंड कमर्शियल ऑफिसर Shubhodip Pal ने कहा है कि, “अगर हम आंकड़ों पर नजर डालें तो हम देखते हैं कि देश में सब 5K श्रेणी में स्मार्टफोंस की कमी है, जिसके कारण एक बड़ा गैप हमें नजर आता है।”

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo