Mi A3 को मिलना शुरू हुआ एंड्राइड 10 अपडेट

Mi A3 को मिलना शुरू हुआ एंड्राइड 10 अपडेट
HIGHLIGHTS

फेज़ मैनर में हुआ जारी

जल्द सभी यूज़र्स तक पहुंचेगा अपडेट

Xiaomi अपने Mi A3 स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड 10 का अपडेट जारी कर चुका है जिसके साथ ही अप्रैल एंड्राइड सिक्योरिटी पैच और बग फिक्सेज़ भी शामिल हैं। Mi कम्युनिटी फोरम पर शाओमी ने बताया है कि नया अपडेट फेज़ मैनर में जारी किया गया है और जल्द ही यह सभी  Mi A3 यूज़र्स तक पहुंच जाएगा। एंड्राइड 10 का यह अपडेट V11.0.11.0 QFQMIXM सॉफ्टवेयर वर्जन के साथ आया है। 

अगर आपको यह नया अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है तो अपने डिवाइस की सिस्टम सेटिंग्स में चेक करें। Mi A3 के लिए आए इस नए अपडेट का साइज़ 1.33GB है और अपडेट में नया जेस्चर नेविगेशन, सिस्टम-वाइड डार्क मोड, इम्प्रूव्ड डिजिटल वेल बीइंग और बेहतर प्राइवेसी कंट्रोल शामिल है। 

यूज़र्स को डिवाइस की दोनों साइड Corning Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन मिलेगा। Mi A3 पिछले Mi A2 का ही अपग्रेडेड वर्ज़न है। Mi A3 में आपको 6.08-inch HD+ Dot Notch screen Super AMOLED  मिलती है। यह फ़ोन in-display fingerprint sensor के साथ आता है।

Mi A3 को कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप एक साथ पेश किया है। इसमें आपको एक 48-megapixel primary Sony IMX586 sensor अपर्चर f/1.79 lens, 8-megapixel secondary sensor 118-degree wide-angle और अपर्चर f/1.79 lens के साथ, डेप्थ सेंसिंग के लिए 2-megapixel tertiary sensor मिलता है। स्मार्टफोन में 32-megapixel selfie camera अपर्चर f/2.0 lens के साथ दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo