Flipkart पर उपलब्ध हुआ Mi 10, Xiaomi ने ट्विटर पर किया खुलासा

Flipkart पर उपलब्ध हुआ Mi 10, Xiaomi ने ट्विटर पर किया खुलासा
HIGHLIGHTS

Mi 10 स्मार्टफोन अब Flipkart पर भी उपलब्ध हो गया है, इस बात की जानकारी Xiaomi की ओर से Twitter पर दी गई है

आपको बता देते हैं कि Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आया था

Mi 10 में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन को अब Flipkart पर भी उपलब्ध करा दिया गया है। Xiaomi ने इस खबर की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर जाकर यूजर्स को दी है। इस स्मार्टफोन को अभी तक मात्र अमेज़न इंडिया और मी.कॉम के माध्यम से ख़रीदा जा सकता था, लेकिन अब इसे आप फ्लिप्कार्ट पर भी जाकर खरीद सकते हैं। Flipkart पर इस स्मार्टफोन के 128GB और 256GB  मॉडल खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को अलग अलग दो रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको 108MP प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन प्रोसेसर भी आपको इसमें मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक कर्व्ड डिस्प्ले भी मिल रही है। 

MI 10 की भारत में कीमत और सेल ऑफर्स (फ्लिप्कार्ट)

Mi 10 स्मार्टफोन को भारत में Rs 49,999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है, इस कीमत में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप इसका 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे Rs 54,999 में खरीद सकते हैं। अब इन दोनों ही मॉडल को Flipkart, Amazon India और Mi.com के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। आपको बता देते हैं कि मोबाइल फोन को कोरल ग्रीन और ट्वाईलाईट ग्रे कलर में पेश किया गया था। 

Flipkart की ओर से Mi 10 मोबाइल फोन पर कई ऑफर भी मिल रहे हैं। आपको बता देते हैं कि Flipkart Axis Bank Credit Card पर आपको 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबेक मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप Axis Bank Buzz Credit Card का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इसपर भी आपको 5 फीसदी का ऑफ मिलने वला है। इसके अलावा आपको बता देते है कि आप 256GB मॉडल को एक्सचेंज के साथ लगभग Rs 16,200 की बड़ी छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Xiaomi Mi 10 के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स

Xiaomi Mi 10 मोबाइल फोन को 6.67-इंच की FHD+ स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक Super AMOLED पैनल है, जिसे गोरिला ग्लास 5 ससे सुरक्षित किया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको एक 90Hz हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन HDR10+ प्लेबैक से भी सर्टिफाइड है। 

डिस्प्ले में आपको एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिल रहा है, जो आपको 5G सपोर्ट के साथ मिलता है, इसके अलावा यह एक Octa-core CPU है, जिसे Adreno 650 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन में आपको 8GB के साथ साथ 256GB तक की UFS 3.0 स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा फोन को MIUI 11 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। 

फोन में कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन में आपको एक 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। फोन में आपको एक 20MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको पंच-होल नौच में मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि फोन में आपको एक 4780mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 30W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है, इसमें आपको दोनों ही यानी वायर्ड और वायरलेस ऑप्शन मिल रहे हैं।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo