मिज़ू M5 नोट हो सकता है 30 नवम्बर को पेश

मिज़ू M5 नोट हो सकता है 30 नवम्बर को पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को एक इवेंट में पेश करेगी जिसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भेजने भी शुरू कर दिए हैं.

मिज़ू जल्द ही बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन M5 नोट पेश कर सकती है. कंपनी अपने इस स्मार्टफ़ोन को 30 नवम्बर को चीन में आयोजित हो रहे एक इवेंट में पेश करेगी. कंपनी ने इस इवेंट के लिए मीडिया को इनवाइट भी भेज दिए हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

कुछ दूसरी रिपोर्ट के अनुसार, मिज़ू जल्द ही M5 नोट स्मार्टफ़ोन को बाज़ार में पेश कर सकती है, जिसे अभी हाल ही में गीकबेंच और एनटूटू  वेबसाइट पर देखा गया है. रिपोर्ट के अनुसार इस फ़ोन को चीन में CCC सर्टिफिकेशन भी मिल गया है. अभी कुछ समय पहले वेइबो पर इस स्मार्टफोन की कुछ कथित तस्वीरें भी देखी गई है.

तस्वीरों पर नज़र डालें तो मिज़ू M5 नोट में मेटल बॉडी डिज़ाइन मौजूद होगा और इसमें एक USB टाइप-C पोर्ट भी मौजूद हो सकता है. यह एक 1GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक (MT6755) हेलिओ P10 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. 

यह 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है. उम्मीद है कि यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारति होगा. अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होने की उम्मीद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo