मिज़ू ब्लू चार्म मेटल 2 होगा 13 जून को पेश

मिज़ू ब्लू चार्म मेटल 2 होगा 13 जून को पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी ने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. यह इवेंट 13 जून को चीन में आयोजित किया जाएगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी मिज़ू जल्द ही बाज़ार में अपना एक नया स्मार्टफ़ोन पेश कर सकती है. उम्मीद है कि कंपनी मिज़ू M1 मेटल का नया वर्जन मेटल 2 पेश कर सकती है. इस फ़ोन को ब्लू चार्म मेटल 2 के नाम से भी जाना जा सकता है. अभी हाल ही में इस फ़ोन को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर भी लिस्ट किया गया था. अब खबर है कि कंपनी ने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

बता दें कि, यह इवेंट 13 जून को चीन में आयोजित किया जाएगा. वैसे कुछ ख़बरों के अनुसार, इस फ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. साथ ही इसमें ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT 6750 प्रोसेसर भी हो सकता है. साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद हो सकता है. 

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, यह फ़ोन 1.8GHz ओक्टा-कोर कॉर्टेक्स-A53 हेलिओ P10 प्रोसेसर के साथ पेश होगा. साथ ही इस लिस्टिंग के अनुसार, इस फ़ोन में 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. इस फ़ोन का एक दूसरे वर्जन भी पेश होगा, जिसमें 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद होगी. लिस्टिंग के अनुसार, फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है, रियर कैमरे के साथ ड्यूल-LED फ़्लैश भी दी गई है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह फ़ोन मेटल बॉडी में पेश होगा और इसमें 4000mAh की बैटरी भी दी गई है. मिज़ू ब्लू चार्म मेटल 2 स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करेगा.

इसे भी देखें: लेनोवो Zuk Z2 ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली सेल के लिए हुए 6 मिलियन रजिस्ट्रेशन

इसे भी देखें: अमेज़न फायर HD 10 सिल्वर एलुमिनियम टैबलेट पेश, 64GB स्टोरेज से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo