Meizu 17 Series हुई लॉन्च, कुछ ऐसे हैं स्पेसिफ़िकेशन; जानिये कीमत

Meizu 17 Series हुई लॉन्च, कुछ ऐसे हैं स्पेसिफ़िकेशन; जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Meizu की ओर से मिज़ू की 17 सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है

इस सीरीज में आपको 6.6-इंच की AMOLED डिस्प्ले के अलावा क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट भी मिल रहा है

यह कंपनी की पहली 5G सीरीज है, आइये जानते हैं इस सीरीज के बारे में सबकुछ

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी यानी Meizu की ओर से उसकी नई लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज यानी Meizu 17 लाइनअप को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने मोबाइल फोन के स्पेक्स, इसकी कीमत और डिजाईन से पर्दा उठा दिया है। यह सब चीन में हुए एक इवेंट के दौरान हुआ है। इस सीरीज में आपको एक नार्मल Meizu 17 स्मार्टफोन मिल रहा है, इसके अलावा मिज़ू इस लाइनअप के अंतर्गत एक अन्य स्मार्टफोन यानी Meizu 17 Pro भी आता है। दोनों ही स्मार्टफोंस में आपको एक जैसे ही स्पेक्स और फीचर्स मिल रहे हैं लेकिन इसके बाद भी इनमें आपको कुछ कुछ अंतर देखने को मिलने वाला है। 

कंपनी ने यह भी साफ़ कर दिया है कि यह कंपनी के पहली 5G कनेक्टिविटी वाली सीरीज है। इसके अलावा फोन में आपको एक बेहतर डिजाईन भी मिल रहा है। आइये एक नजर डालते हैं इन दोनों ही स्मार्टफोंस के बीच के अंतर, इनकी कीमत और इनके स्पेक्स आदि पर। हालाँकि आपको यह भी इसके पहले बता देते हैं कि चीन के अलावा अन्य बाजारों में इस स्मार्टफोन सीरीज को कब तक लाया जाने वाला है, इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Meizu 17 सीरीज लॉन्च डिटेल्स 

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह सीरीज 6.6-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले से लैस है, यह स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फोन में मौजूद है। इसके अलावा आपको बता देते है कि कंपनी ने एक 20MP का सेंसर होल-पंच कैमरा के तौर पर रखा है। इसके अलावा फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह स्क्रीन एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो से लैस है। फोन में आपको HDR 10+ का सपोर्ट भी मिल रहा है।  

मिज़ू ने यह भी कहा है कि उसने इन फोंस में ‘mEngine 3.0’ हैप्टिक इंजन को रखा है। इन स्मार्टफोंस में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस है, इसके अलावा इसमें आपको 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज भी मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको 8GB तक की LPDDR4X रैम मिल रही है, यह आपको meizu 17 में मिल रही है, इसके अलावा आपको Pro वर्जन में 12GB की LPDDR5 Ram मिल रही है।

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आपको इस सीरीज में क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो फोंस में हॉरिजॉन्टल अलाइमेंट में रखा गया है। अगर हम इस क्वाड-कैमरा सेटअप की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर एक Sony IMX686 सेंसर मिल रहा है, यह एक 64MP का सेंसर है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP सेंसर भी मिल रहा है, जो आपको ज़ूम आदि के लिए मिल रहा है साथ ही फोन में आपको एक 32MP ka sensor Pro मॉडल में अल्ट्रा-वाइड के तौर पर मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि फोन में आपको एक S5K3 3D ToF सेंसर भी मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको Meizu 17 मोबाइल फोन में 12MP का सेकेंडरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, दोनों ही फोंस में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 30W की वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

कीमत और उपलब्धता 

मिज़ू के रेगुलर वर्जन की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट आप RMB 3,699 में ले सकते हैं, इसके अलावा इसके इसी रैम के साथ 256GB स्टोरेज मॉडल को आप RMB 3,999 में ले सकते हैं।  हालाँकि अगर हम प्रो वैरिएंट की बात करते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को RMB 4,299 में लिया जा सकता है, इसके अलावा इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट को RMB 4,700 की कीमत में लिया जा सकता है। 

इन फोंस को अलग अलग रंगो वाले वैरिएंट में खरीदा जा सकता है, जैसे अगर आप रेगुलर वैरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको यह ग्रीन, वाइट और ग्रे रंगों में मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप प्रो वैरिएंट लेना चाहते हैं तो यह आपको मिंट ग्रीन, ब्लैक, और वाइट ऑप्शन में मिलने वाला है। दोनों ही फोंस को चीन में 11 मई से सेल के लिया लाया गया है। इसके अलावा एक अन्य एडिशन यानी कलेक्टर्स एडिशन 17 Pro मोबाइल फोन को RMB 9,999 की कीमत में 25 मई को होने वाली सेल में लिया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo