Meizu 16T स्मार्टफोन 23 अक्टूबर को किया जा सकता है लॉन्च जानिये क्या हो सकती है कीमत

Meizu 16T स्मार्टफोन 23 अक्टूबर को किया जा सकता है लॉन्च जानिये क्या हो सकती है कीमत
HIGHLIGHTS

Meizu 16T स्मार्टफोन को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया सकता है

इसके अलावा इसमें आपको स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिलने वाला है। फोन को 23 अक्टूबर को लॉन्च किये जाने की खबर है

इस मोबाइल फोन की टक्कर Redmi K20 Pro और Realme X2 Pro से होने वाली है

Meizu 16T चीनी स्मार्टफोन कंपनी Meizu की ओर से बाजार में आया एक नया मोबाइल फोन होने वाला है, इस मोबाइल फोन को 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन का मॉडल नंबर M928Q है, इसे पहले से ही TENAA के माध्यम से मान्यता मिल चुकी है। हालाँकि अब वेइबो के माध्यम से कंपनी की ओर से इस मोबाइल फोन की लॉन्च डेट सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि यह एक मिड-रेंज मोबाइल फोन होने वाला है, जिसे स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। 

इस मोबाइल फोन के लॉन्च के आसपास ही इसकी सभी स्पेसिफिकेशन्स TENAA के माध्यम से सामने आये हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि चीन के बाजार में इस मोबाइल फोन को Redmi K20 Pro और Realme X2 Pro मोबाइल फोंस को टक्कर देने के लिए उतारा जाने वाला है। 

अगर हम इस लिस्टिंग पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है, यह एक AMOLED स्क्रीन के साथ आने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 पर लॉन्च किया जाने वाला है। यह एक 2.8GHz का प्रोसेसर होगा। फ़ोन को दो अलग अलग स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन के बेस वैरिएंट यानी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज को आप ले सकते हैं, इसके अलावा इसका एक 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट भी लॉन्च किया जाने वाला है।

फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की जानकारी सामने आ रही है। आपको बता देते हैं, इस मोबाइल फोन में एक 12MP का मेन कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको एक 5MP का डेप्थ सेंसर भी मिलने वाला है। हालाँकि फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। फोन में एक 24W की mCharge तकनीकी के साथ 4500mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। फोन को चीन में RMB 2,499 यानी लगभग Rs 25,000 में लॉन्च किया जा सकता है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के बेस वैरिएंट की होने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo