एलजी V10 स्मार्टफ़ोन अगले सप्ताह से होगा सेल के लिए उपलब्ध

एलजी V10 स्मार्टफ़ोन अगले सप्ताह से होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इसमें सेकेंडरी डिस्प्ले के ऊपर दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं. दोनों कैमरे में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है. एक कैमरा 120 डिग्री वाइड एंगल वाला है तो दूसरा 80 डिग्री का. इन दोनों को एक साथ इस्तेमाल करके 3D इमेज आउटपुट पाया जा सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी एलजी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफ़ोन V10 को लॉन्च किया था. फिलहाल फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन इसके लॉन्च के समय इसकी उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई थी. हालाँकि अब इस स्मार्टफ़ोन की उपलब्धता के बारे में जानकारी मिल गई है. मिली जानकारी के अनुसार अब यह फोन अगले हफ्ते सेल के लिए उपलब्ध होगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी का अल्ट्रा स्मार्टफोन सबसे पहले यूएस, चाइना और हांगकांग में उपलब्ध होगा और बाद में इसे नॉर्थ अमेरिका, यूरोप, एशिया, लेटिन अमेरिका और मिडिल ईस्ट में उपलब्ध कराया जाएगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.7-इंच की QHD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्युशन 2560 x 1440 पिक्सल है. इस डिस्प्ले के ऊपर एक टिकर डिस्प्ले भी दी गई है जो हमेशा ऑन रहती है. सेकेंडरी डिस्प्ले का साइज 2.1 इंच है. आप टिकर डिस्प्ले पर मौसम, समय व तारीख और बैटरी लेवल की जानकारी देख सकते हैं. इसके अलावा यूज़र इस स्क्रीन पर अपने मनचाहे ऐप को भी ऐक्सस कर सकते हैं. चाहे कॉन्टेक्ट देखना हो या फिर कोई अन्य नोटिफिकेशन, ये सबकुछ सेकेंडरी डिस्प्ले पर ही देखा जा सकता है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

इस स्मार्टफ़ोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें सेकेंडरी डिस्प्ले के ऊपर दो फ्रंट कैमरे दिए गए हैं. दोनों कैमरे में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है. एक कैमरा 120 डिग्री वाइड एंगल वाला है तो दूसरा 80 डिग्री का. इन दोनों को एक साथ इस्तेमाल करके 3D इमेज आउटपुट पाया जा सकता है. इसके साथ ही इसमें एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जिसकी मदद से दोनों कैमरों से अलग-अलग ली गई तस्वीरों को भी जोड़ा जा सकता है. इसके साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है. यह f/1.8 एपरचर और OIS 2.0 से लैस है. इसके साथ ही इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन का डाइमेंशन 159.6 x 79.3x 8.6mm है और वज़न 192 ग्राम.

4G सपोर्ट के अलावा इस स्मार्टफ़ोन में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 4.1, NFC, USB 2.0 कनेक्टिविटी फ़ीचर है.स्मार्टफ़ोन स्पेस ब्लैक, लक्स व्हाइट, मॉडर्न बेग, ओसियन ब्लू और ओपल ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo