LG Stylo 4 स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo और Stylus Pen सपोर्ट के साथ पेश

LG Stylo 4 स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo और Stylus Pen सपोर्ट के साथ पेश
HIGHLIGHTS

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपने नए स्मार्टफोन LG Stylo 4 को यूनाइटेड स्टेट में लॉन्च कर दिया है।

LG Stylo 4 Launched in US with Android Oreo and Stylus Pen Support: दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने अपने नए स्मार्टफोन LG Stylo 4 को यूनाइटेड स्टेट में लॉन्च कर दिया है। यही स्मार्टफोन अभी हाल ही में मिड-रेंज स्पेक्स के साथ एक लीक में नजर आया था। जैसा कि इसके नाम से ही पता चल रहा है कि यह स्मार्टफोन एक Stylus Pen के साथ लॉन्च किया गया है, ऐसी ही सपोर्ट के साथ इसकी पीढ़ी के पिछले डिवाइस को भी लॉन्च किया गया था। LG ने US में अपने बहुत से मिड-रेंज स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया है। इस लिस्ट में अभी हाल ही में एक अन्य स्मार्टफोन LG K30 को भी शामिल किया गया था। 

इस डिवाइस के अगर स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से यहाँ 239 डॉलर यानी लगभग 16,300 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में एक 6.2-इंच की डिस्प्ले 1080×2160 पिक्सल के साथ दी गई है, यह एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले है। इस डिवाइस में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

फोन में आपको एक यूनीबॉडी मेटल डिजाईन मिल रहा है। साथ ही यह एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस है, और इसमें आपको 2GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया है, जिसके द्वारा आप इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। 

फोन में आपको एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। फोन में एक 3300mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को भारत जैसे बाजार में लॉन्च करने पर विचार भी नहीं कर रही है। हालाँकि इसे अन्य बाजारों में लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo