Lenovo Z5 स्मार्टफोन के आधिकारिक पोर्टेट मोड वाले फोटो लीक

Lenovo Z5 स्मार्टफोन के आधिकारिक पोर्टेट मोड वाले फोटो लीक
HIGHLIGHTS

Lenovo Z5 स्मार्टफोन से ली गई इन तस्वीरों पर दिख रहे वाटरमार्क को देखकर ऐसा लगता है कि यह ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Lenovo Z5 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस को लेकर फैन्स में हलचल मची हुई है, इस डिवाइस को लेकर अभी तक कई लीक भी सामने आ चुके हैं। इस डिवाइस के बारे में हम इसलिए भी कुछ जानकारी पा सके हैं क्योंकि इसे लेकर कई टीजर सामने आ चुके हैं। इसके अलावा इस डिवाइस को के डिजाईन को लेकर भी बहुत कुछ सामने आ चुका है, अब एक नया लीक इस डिवाइस के कैमरा से ली गई कुछ तस्वीरों को दिखा रहा है। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह डिवाइस बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एक ड्यूल कैमरा होने की भी जानकारी सामने आ रही है। इसके कैमरा सैंपल की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह डिवाइस दमदार कैमरा से लैस हो सकता है, क्योंकि इसके माध्यम से ली गई कुछ पोर्टेट फोटो सामने आई हैं। इसके अलावा कंपनी के VP Chang Cheng ने वेइबो पर इसके कैमरा सैंपल भी जारी किये हैं। 

Lenovo Z5 स्मार्टफोन से ली गई इन तस्वीरों पर दिख रहे वाटरमार्क को देखकर ऐसा लगता है कि यह ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इसमें AI क्षमताओं की भी जानकारी मिल रही है। आप यहाँ इसके लीक कुछ कैमरा सैंपल देख सकते हैं: 

गौरतलब हो कि इस डिवाइस को लेकर पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है, और इसमें सामने आया था कि इस डिवाइस में AI क्षमताएं भी होने वाली हैं। Mr Cheng ने हाल ही में खुलासा किया था कि इस फ्लैगशिप मॉडल के स्टोरेज को 4TB तक बढ़ाया जा सकेगा। Cheng ने यह भी कहा कि 4TB स्टोरेज में 2000 HD फ़िल्में, 1 मिलियन तस्वीरें और 1,50,000 म्यूजिक फाइल्स स्टोर की जा सकती हैं। इससे पहले Cheng ने एक स्केच के माध्यम डिवाइस को टीज़ किया तह और इसकी कुछ झलक सामने आई थीं।

इसके अलावा Lenovo Z5 95% तक का स्क्रीन रेश्यो ऑफर कर सकता है और यह मेटल मिड-फ्रेम के साथ आ सकता है। डिवाइस का बैक ग्लास का होगा। अभी डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस डिवाइस को जून में लॉन्च करेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo