लेनोवो वाइब P1M आज होगा ओपन सेल में उपलब्ध

लेनोवो वाइब P1M आज होगा ओपन सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इसे आज कोई भी बिना रजिस्ट्रेशन के खरीद सकता है. इस सेल में उपभोक्ताओं को SBI के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से शोपिंग करने पर 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी.

मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो का हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफ़ोन वाइब P1S आज ऑनलाइन शोपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल पर उपलब्ध होगा. इसे आज कोई भी बिना रजिस्ट्रेशन के खरीद सकता है. इस सेल में उपभोक्ताओं को SBI के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से शोपिंग करने पर 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी.

आपको बता दें की अभी हाल ही में कंपनी ने अपने दो स्मार्टफोंस वाइब P1 और वाइब P1M को लॉन्च किया था और यह ओपन सेल के माधयम से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हुआ था. लेनोवो वाइब P1 की कीमत Rs. 15,999 और P1M की कीमत Rs. 7,999 है.

अगर लेनोवो वाइब P1M स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बता करें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 64 बिट क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर और 2GB की रैम भी मौजूद है. 

इसके अलावा, यह स्मार्टफ़ोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें 4000mAh की बैटरी भी दी गई है. 

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. 

वहीँ, वाइब P1 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल-HD IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है, इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.5 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 615 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, एड्रेनो 405 GPU और 3GB की रैम से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजदू है.

इसके अलावा  लेनोवो वाइब P1 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 5000mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एंड्रॉयड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. स्मार्टफोन के दोनों ही सिम स्लॉट 4G LTE सपोर्ट करते हैं. यह स्मार्टफ़ोन प्लेटिनम, ग्रेफाइट ग्रे और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

 

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo