लेनोवो फैब 2 प्लस भारत में होगा 8 नवम्बर को पेश

लेनोवो फैब 2 प्लस भारत में होगा 8 नवम्बर को पेश
HIGHLIGHTS

लेनोवो फैब 2 प्लस में 6.4-इंच की फुल HD डिस्प्ल मौजूद है, साथ ही यह मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस है.

लेनोवो अपने 6.4-इंक डिस्प्ले वाले फैबलेट फैब 2 प्लस को भारत में 8 नवम्बर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेनोवो इसके लिए मीडिया को इनवाइट भी भेज रही है. उम्मीद है कि यह डिवाइस सिर्फ अमेज़न इंडिया पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. फैब 2 प्लस बाज़ार में पहले से ही मौजूद फैब प्लस स्मार्टफ़ोन का स्थान लेगा, जो भारत में पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था, इसकी कीमत Rs. 18,490 है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

लेनोवो फैब 2 प्लस के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 6.4-इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन मीडियाटेक ओक्टा-कोर MT8783 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज से लैस है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें हाइब्रिड स्लॉट मौजूद है. इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

अगर बात करें कैमरे की तो, लेनोवो फैब 2 प्लस में 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है. इसके रियर कैमरा में लेज़र और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. कंपनी ने इसमें ड्यूल LED फ़्लैश भी दी है, जिसके जरिये कम रोशनी में भी तस्वीरें ली जा सकती है. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है, इसका अपर्चर f/2.2 है. यह वाइड-एंगल सपोर्ट के साथ आता है.

लेनोवो फैब 2 प्लस में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. इसमें डॉल्बी अट्मोस ऑडियो का सपोर्ट भी मौजूद है. यह 9.6mm थिक है और इसमें 4,050mAh की बैटरी दी गई है. यह ग्रे और गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo