Nokia 9 की लीक हुई स्पेसिफिकेशंस से 5MP डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप का हुआ खुलासा

Nokia 9 की लीक हुई स्पेसिफिकेशंस से 5MP डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Nokia 9 स्मार्टफोन डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जो फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करेगा.

हाल ही में देखे गए FCC डॉक्यूमेंटेशन के अनुसार Nokia 9 स्मार्टफोन 5MP के डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा से लैस हो सकता है. कंपनी के वर्तमान Nokia 8 में 13MP का सिंगल सेल्फी कैमरा मौजूद है जबकि XDA Developers के लोगों ने देखा कि FCC लिस्टिंग में मेंशन किया गया 5MP Chicony CKACE16 फ्रंट कैमरा सेंसर मोड्यूल को कंपनी की वेबसाइट पर डुअल कैमरा के रूप में लिस्टेड किया गया है.  

Chicony इलेक्ट्रॉनिक्स वेबसाइट खुलासा करती है कि यह फ्रंट कैमरा मोड्यूल दो 5MP+5MP के सेंसर्स से लैस है. यह ऑटोफोकस के साथ 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करेगा. इस डुअल कैमरा सेटअप में एक सेंसर f/2.0 अपर्चर लेंस से लैस है और दूसरा f/2.4 अपर्चर लेंस से लैस है. 

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो FCC लिस्ट से खुलासा होता है कि Nokia 9 स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के बजाए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC से लैस होगा. हाल ही में क्वॉलकॉम ने शाओमी के साथ मिलकर यह घोषणा की थी कि शाओमी का अगला फ्लैगशिप डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 प्लेटफ़ॉर्म पर काम करेगा. अगर कुछ रुमर्स की मानें तो स्नैपड्रैगन 845 SoC का पहला पूरा बैच सैमसंग ने अपने Galaxy S9 और S9 Plus स्मार्टफोंस के लिए खरीद लिया है. 

Nokia 9 स्मार्टफोन 5.5 इंच की QHD OLED डिस्प्ले और 12MP + 13MP डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है. इस डिवाइस में 128GB स्टोरेज मौजूद होगा जिसे बढ़ाया जा सकता है और यह डिवाइस 3,250 mAh बैटरी से लैस होगा. यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा और हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार HMD ग्लोबल 19 जनवरी को Nokia 9 पेश करेगा. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo