Lava Pulse फीचर फोन जो हार्ट रेट और BP पर रखता है नजर

Lava Pulse फीचर फोन जो हार्ट रेट और BP पर रखता है नजर
HIGHLIGHTS

Lava Pulse खास फीचर के साथ हुआ लॉन्च

हार्ट रेट और BP बताएगा लावा का नया फीचर फोन

नए फीचर फोन की कीमत है Rs 1,949

Lava Pulse फीचर फोन भारत में लॉन्च होग गया है और यह कंपनी का लेटेस्ट फोन अपने खास फीचर की वजह से चर्चा में है। डिवाइस बिल्ट-इन हार्ट रेट और ब्लड प्रैशर मॉनिटर के साथ आने वाला पहला फीचर फोन है। Lava Pulse यूजर्स को हार्ट रेट और ब्लड प्रैशर चेक करने की सुविधा देता है। इसके लिए यूजर्स को केवल डिवाइस के बैक पर दिए गए सेन्सर पर उंगली रखनी है। इसके अलावा, फोन में 1,800mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी का कहना है कि यह 6 दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करेगी। यह नंबर टॉकर फंकशन के साथ आया है जो हर बार नंबर डायल करने पर नंबर की बोलता है।

Lava Pulse प्राइस इन इंडिया

Lava Pulse फीचर फोन की कीमत Rs 1,949 है। फोन को सिंगल रोज गोल्ड विकल्प में लॉन्च किया गया है और इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट और 100K+ रीटेल स्टोर्स पर सेल किया जाएगा।

Lava Pulse स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेक्स की बात करें तो Lava Pulse में 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 240×320 पिक्सल है और यह ड्यूल सिम स्लॉट सपोर्ट करता है। डिवाइस में 32MB रैम और 32GB तक की एकस्पेंडेबल मेमोरी मिलती है। लावा के इस फीचर फोन में 100 SMS और 500 फोन बुक कोंटेक्ट्स सेव कर सकते हैं।

Lava Pulse में 1,800mAh की बैटरी दी गई है जो छह दिन चलेगी। डिवाइस का मेजरमेंट 124.5x52x12.45mm है और कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो-USB, 3.5mm ऑडियो जैक, वायरलेस FM रेडियो आदि विकल्प दिए गए हैं। Lava Pulse में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर दिया गया है और यूजर्स सात भाषाओं में टाइप कर सकते हैं जिसमें हिन्दी, अंग्रेजी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजरती और पंजाबी शामिल हैं।  

लावा पल्स में हार्ट रेट और ब्लड प्रैशर मॉनिटर फीचर दिया गया है। यूजर्स को बैक पर दिए सेन्सर पर फिंगर रखनी होगी और इसका रिज़ल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा। इन परिणामों को यूजर्स डॉक्टर को दिखाने के लिए सेव कर के भी रख सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo