लावा P7 प्लस स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

लावा P7 प्लस स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस
HIGHLIGHTS

यह 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

लावा ने बाज़ार में P7 प्लस को पेश किया है. यह फ़ोन गोल्ड और ग्रे रंग में मिलेगा. इसे ऑफलाइन ख़रीदा जा सकेगा. भारतीय बाज़ार में कंपनी ने इसकी कीमत Rs. 5,699 रखी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

लावा P7 प्लस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले के रेजोल्यूशन पर अगर नज़र डालें तो इसमें 1280×720 पिक्सल वाली डिस्प्ले दी गई है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 294 ppi है. यह 1.3GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 1GB की रैम से लैस है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

लावा P7 प्लस स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही इस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा HDR, फोटो टाइमर, ग्रिड, डिजिटल ज़ूम के साथ दिया है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग भी इस फ़ोन की खासियत है. दोनों कैमरों के साथ LED फ़्लैश मौजूद है. यह फ़ोन 2500mAh की बैटरी से लैस है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS/AGPS जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. इसका साइज़ 143.5 x 71.8 x 8.9mm है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo