भारत में जल्द लॉन्च होगा Lava Blaze Pro, 50 मेगापिक्सल कैमरा से हो सकता है लैस

भारत में जल्द लॉन्च होगा Lava Blaze Pro, 50 मेगापिक्सल कैमरा से हो सकता है लैस
HIGHLIGHTS

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Lava का नया फोन Lava Blaze भारत में 2022 में लॉन्च हो गया है।

अब उस फोन का सक्सेसर Lava Blaze Pro भारत में जल्द ही आने वाला है।

हालांकि यह फोन कब आ रहा है इस बारे में कुछ खास पता नहीं चल पाया है। लेकिन मालूम हो कि यह फोन जल्द ही आने वाला है।

भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Lava का नया फोन Lava Blaze भारत में 2022 में लॉन्च हो गया है। अब उस फोन का सक्सेसर Lava Blaze Pro भारत में जल्द ही आने वाला है। हालांकि यह फोन कब आ रहा है इस बारे में कुछ खास पता नहीं चल पाया है। लेकिन मालूम हो कि यह फोन जल्द ही आने वाला है, यानि इस फोन को इंडिया के बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। लावा ब्लेज़ को भारत में जुलाई 2022 में लॉन्च किया गया था। नए फोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि लावा ब्लेज़ प्रो फोन में कई कलर ऑप्शन होने वाले हैं। इसके अलावा फोन में आपको 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट सेंसर होने का अनुमान है। मालूम हो कि कैमरा सेटअप इस फोन के पिछले हिस्से में बाईं ओर होगा। फोन में होल पंच कट आउट के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा। इस कट-आउट में फ्रंट कैमरा हो सकता है।

लावा ब्लेज़ फोन की कीमत और रंग

Lava Blaze Pro

भारत में इस फोन की कीमत 8,699 रुपये है। इसमें 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन चार रंगों ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन और ग्लास रेड में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

क्या है इस फोन की खासियत?

इस फोन में ग्राहक को एंड्रॉयड 12 सॉफ्टवेयर के साथ डुअल नैनो सिम स्लॉट मिलेगा। फोन में 6.51 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है जिसके ऊपर होल पंच कटआउट है। फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन 3 जीबी रैम 3 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आता है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस कैमरे में स्क्रीन फ्लैश फीचर है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक का प्लेबैक और 25 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 के लॉन्च के बाद iPhone 13 Pro, iPhone 12 mini हुए बंद, ये है कारण

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo