iVOOMi के ट्वीट ने एक सब-ब्रांड पेश करने का संकेत दिया

iVOOMi के ट्वीट ने एक सब-ब्रांड पेश करने का संकेत दिया
HIGHLIGHTS

अपने ग्राहकों की विभिन्न जरूरतें पूरी करने के लिए कई बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां सब-ब्रांड बाजार में उतार रही हैं, इसे देखते हुए iVOOMi की ओर से इनेलो भी सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है।

अपने ग्राहकों की विभिन्न जरूरतें पूरी करने के लिए कई बड़ी इलेक्ट्रॉनिक  कंपनियां सब-ब्रांड बाजार में उतार रही हैं, इसे देखते हुए iVOOMi की ओर से इनेलो भी सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है। इनेलो इंडिया के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स को साझा करते हुए iVOOMi इंडिया ने ट्वीट किया-“हम वाकई इसे लेकर उत्साहित हैं! क्या आप भी हैं? 

यह ट्वीट न सिर्फ इस बात की पुष्टि करता है कि इनेलो बाजार में प्रवेश कर रहा है, बल्कि इसे iVOOMi ने सपोर्ट किया है। iVOOMi द्वारा भारतीय धरोहरों की तस्वीर हाईलाइट किए जाने से स्पष्ट होता है कि यह एक ‘इंडिया-फर्स्ट’ सब-ब्रांड हो सकता है। 

‘17 साल की विरासत’ का जिक्र दर्शाता है कि इनेलो, iVOOMi की मूल कंपनी सनटेक्स का सब-ब्रांड होगा। कंपनी की क्षमता और विशेषज्ञता ओईएम और ओडीएम के संपूर्ण उत्पादों के विकास में निहित है। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि एक नए ब्रांड के जरिये iVOOMi ने शायद एक अलग उपभोक्ता वर्ग बना लिया है जिन्हें यह सेवाएं दी जा सके। 

हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इनेलो बाजार में जाने के लिए कितनी उतावली है। इनेलो के वैश्विक विरासत के साथ जुड़ने के बाद क्या यह ब्रांड भारत में अपने एक्सेसरीज की पेशकश जारी रखेगी या फिर यह स्मार्टफोन बाजार में भी संभावनाएं तलाशती रहेगी, जिससे इस वर्ष दहाई अंक की वृद्धि की उम्मीद की जा रही है?

एक और रोचक सवाल हमारी उत्सुकता बढ़ाता है कि यह ब्रांड ई-कॉमर्स की एक बड़ी कंपनी का विशेष भागीदार बनने के लिए उसके साथ गठजोड़ करेगा या फिर यह अपने ही भारतीय पोर्टल पर अपने उत्पाद पेश करेगा? इसके अलावा क्या कंपनी सिर्फ ऑनलाइन चैनल का ही इस्तेमाल करेगा, जैसा कि इसने iVOOMi के लिए किया है या फिर यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से उपलब्ध रहेगा?

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo