आईटेल ने 4000 एमएएच बैटरी और फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया A44 पावर स्मार्टफोन

आईटेल ने 4000 एमएएच बैटरी और फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया A44 पावर स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

आईटेल ने बेस्ट वैल्यू वाले एक पावरपैक्डम स्मोर्टफोन A44 पावर की पेशकश की है। इस नये स्मार्टफोन के साथ पावरफुल बैटरी की भव्यता, फेस अनलॉक की प्रीमियम क्षमता और ऑप्टीकमाइज्डप एंड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले की सम्पनता को एक्सप्लोर करें एवं उसका अनुभव प्राप्त करें।

आईटेल ने बेस्ट वैल्यू वाले एक पावरपैक्डम स्मोर्टफोन A44 पावर की पेशकश की है। इस नये स्मार्टफोन के साथ पावरफुल बैटरी की भव्यता, फेस अनलॉक की प्रीमियम क्षमता और ऑप्टीकमाइज्डप एंड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले की सम्पनता को एक्सप्लोर करें एवं उसका अनुभव प्राप्त करें। और वह भी सिर्फ 5,999 रूपये में। इसके द्वारा फुल स्क्री्न और फेस अनलॉक की पेशकश भी की जाती है। आईटेल ट्रांसियन होल्डिंग्स का एक प्रमुख मोबाइल ब्रांड है और यह टेक्नोलॉजी तक सभी की पहुंच को सुलभ बनाने की दिशा में काम कर रहा है। 

बाजार में मौजूदा ग्राहकों की जरूरतों एवं मांग को समझते हुये आईटेल ने भारतीय बाजार में अपने पहले 5.45-इंच की एक FWVGA फुल स्क्रीन डिस्ले में स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसमें 4000 एमएएच की लि.पॉलीमर बैटरी और ड्युअल रियर कैमरा मौजूद है। आईटेल A44 पावर की पेशकश उन्नम खूबियों के साथ की गई है, जो ग्राहकों को एक आनंददायक स्मार्टफोन अनुभव देने का वादा करता है। 

इस लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये आईटेल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग हेड श्री गोल्डी पटनायक ने कहा, "भारत में स्मार्टफोंस की खपत के पैटर्न में एक उल्लेनखनीय रूख देखा जा रहा है, क्योंकि बजट फ्रेंडली कीमत में नवीनतम खूबियों और टेक्नोलॉजी का लाभ उठाने के लिये ग्राहकों को अधिक कीमतें अदा करनी पड़ रही है। आईटेल में हम वाकई में हमारे पास से खरीदे गये प्रत्येक उत्पाद में बेहतरीन वैल्यू प्रदान कर ग्राहकों के लिये तकनीक को सुलभ एवं किफायती बनाने में विश्वास रखते हैं। आईटेल A44 पावर में हमारे टार्गेट ऑडियंस; लक्षित ग्राहकों के लिये एक बजट फ्रेंडली कीमत में 5.45-इंच की FWVGA फुल स्क्रीन डिस्प्ले और ड्युअल रियर कैमरा के साथ 4000एमएएच के साथ दमदार लि.पॉलीमर बैटरी की पेशकश भी की गई है। हमें पूरा भरोसा है कि A44 पावर एक बेहतरीन मोबाइल अनुभव के साथ ग्राहकों को समृद्ध बनायेगा।"

आईटेल A44 पावर; 5.45-इंच फुल स्क्रीन डिस्प्ले है  पहले से बड़ी/दमदार बैटरी, अब तक की सबसे किफायती कीमत में

आईटेल A44 पावर की पेशकश 4000 एमएएच की लि.पॉलीमर बैटरी, ड्युअल कैमरा और फेस अनलॉक के साथ के 5.45-इंच की FWVGA फुल स्क्रीन डिस्प्ले स्क्रीन के साथ की गई है। इन खूबियों की पेशकश पहली बार 6 हजार रूपये से कम कीमत में की गई है। आईटेल A44 पावर 4000 एमएएच की लि.पॉलीमर बैटरी पर चलता है। यही एक बार चार्ज करने पर सामान्य। इस्तेमाल के दौरान तीन दिनों तक का बैटरी बैकअप देता है। पहले से बड़ी बैटरी के बावजूद इसकी पेशकश वाइब्रेंट रंगों के साथ 9.5mm मोटाई के साथ कॉम्पैंक्टट डिजाइन में की गई है। इसमें एक ओटीजी पावर बैंक सपोर्ट भी है, जो दूसरे फोन्स को चार्ज भी कर सकता है। डिवाइस की पेशकश एंड्रॉयड 8.1 गो एडिशन ओएस के साथ की गई है, ताकि एक साथ कई कामों को जल्दी-जल्दी एवं बिना किसी परेशानी के साथ किया जा सके। आईटेल A44 पावर तेज एवं सुचारू परफॉरमेंस के लिये 64 बिट 1.4 गीगाहार्ट्ज क्वाड  कोर प्रोसेसर द्वारा पावर्ड है। यह 1जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज से सुसज्जित है। इसमें 32जीबी तक की एक्सपैंडेबल मैमोरी की भी सुविधा है। कैमरे की बात करें,  तो इस स्मार्टफोन में 5MP वीजीए ड्युअल रियल कैमरा और 2 एमपी का सेल्फी कैमरा मौजूद है और दोनों की ही पेशकश फ्लैश के साथ की गई है। आईटेल A44 पावर आज से समूचे भारत में उपलब्ध  हो गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo