iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, देखें कब लॉन्च होगा ये 5G Phone

iPhone SE 4  को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, देखें कब लॉन्च होगा ये 5G Phone
HIGHLIGHTS

Apple का नया iPhone iPhone SE 4 जल्द ही बाजार में आ सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone SE 4 जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

लीक रिपोर्ट्स में आईफोन एसई 4 के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है, जबकि एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन एसई मॉडल को 2024 से बंद कर दिया जाएगा।

Apple का नया iPhone iPhone SE 4 जल्द ही बाजार में आ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक iPhone SE 4 जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स में आईफोन एसई 4 के कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है, जबकि एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन एसई मॉडल को 2024 से बंद कर दिया जाएगा। यानि जहां एक फोन को लाने की तैयारी Apple की ओर से की जा रही है, वहीं दूसरी ओर इस सीरीज के एक पिछले फोन को बंद करने की भी योजना कंपनी की ओर से बनाई जा रही है। 

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone SE 4 में पिछले मॉडल के मुकाबले छोटी डिस्प्ले दी जा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone SE 4 5.7 इंच या 6.1 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। मिंग-ची कुओ के मुताबिक, आईफोन एसई 4 में 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा।

iPhone SE

वर्तमान में, iPhone SE 3 टचआईडी होम बटन के साथ 4.7 इंच के डिस्प्ले के सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इस फोन के अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone SE 4 का डिज़ाइन iPhone XR के समान होगा और इसमें राउन्ड एजेस होने की संभावना है। नई रिपोर्ट्स बताती हैं कि कंपनी TouchID होम बटन को हटा सकती है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि iPhone SE 4 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

चिपसेट की बात करें तो iPhone SE 4 फोन नए Bionic चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। इससे पहले हमने इस प्रोसेसर को आईफोन 14 सीरीज के प्रो मॉडल में देखा था। नया आईफोन 5जी सपोर्ट के साथ आएगा।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo