एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप के साथ इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार लॉन्च, कीमत Rs. 7,299

एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप के साथ इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार लॉन्च, कीमत Rs. 7,299
HIGHLIGHTS

इंटेक्स ने अपना नया 4G स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतारा है, इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर का करता है, इसकी कीमत Rs. 7,299 तय की गई है.

इंटेक्स आजकल भारत में अपने 4G स्मार्टफोंस की तादाद बढ़ाने और और इन्हीं पर ज्यादा निवेश कर रहा है. इसके चलते इंटेक्स में भारत में अपने कई स्मार्टफोंस लॉन्च किये हैं, इंटेक्स ने हाल ही में एक्वा 4G+ और एक्वा ट्रेंड लॉन्च किये हैं, जो 4G सपोर्ट करते हैं, इसके साथ ही कंपनी ने अब अपना तीसरा स्मार्टफ़ोन जो 4G सपोर्ट करता है इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार लॉन्च किया है, इस स्मार्टफोन की कीमत Rs. 7,299 तय की गई है.

इसे आप फ्लिप्कार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही आपक बता दें कि कंपनी के अनुसार यह स्मार्टफ़ोन इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार 10,000 की सब श्रेणी में मिलने वाले स्मार्टफोंस में एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन है. इसे एक “बेस्ट पैकेज” कहा जा सकता है. इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार मोटोरोला के मोटो ई (जेन 2) 4G और श्याओमी के रेड्मी 2 से कड़ी टक्कर लेने में सक्षम है. इस महीने लॉन्च हो सकते हैं इन तीन बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोंस 

अगर स्मार्टफोन के फीचर्स की चर्चा करें तो स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम होने के साथ साथ एंड्राइड लोलीपॉप 5.0 पर काम करता है. इसके साथ ही इसमें 5-इंच की (720x1280p) की एचडी IPS डिस्प्ले दी गई है. इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम को भी कपल किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज साथ मिल रही है, जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से लगभग 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के और LED  फ़्लैश के साथ मिल रहा है, और अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 5 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में 3G, GPRS/EDGE,GPS, वाई-फाई 802.11 b/g/n, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन भी मौजूद हैं. इंटेक्स क्लाउड 4G स्टार में 2300mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. जो कंपनी के द्वारा 8 घंटे का टॉक टाइम और लगभग 210 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है. यहाँ जानिये क्या ख़ास है स्वाइप के कनेक्ट मी में.

इससे पहले कंपनी ने हाल ही में अपना दूसरा स्मार्टफ़ोन इंटेक्स एक्वा ट्रेंड बाज़ार में उतारा था, इसकी कीमत Rs. 9,444 तय की गईं थी. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी IPS डिस्प्ले दी गई है. साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर है और यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी सेंसर के साथ और 5 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा है. स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. ज्यादा जानें यहाँ से

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo