इनफोकस Epic 1 डेका कोर प्रोसेसर के साथ जल्द ही होगा पेश…

इनफोकस Epic 1 डेका कोर प्रोसेसर के साथ जल्द ही होगा पेश…
HIGHLIGHTS

अभी तक इनफोकस ने इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

इनफोकस कुछ समय से एक स्मार्टफ़ोन पर काम कर रहा है. और अब इनफोकस ने अपनी वेबसाइट पर इस आने वाले स्मार्टफ़ोन के लिए एक रजिस्ट्रेशन पेज बनाया है. और आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन का नाम भी बता दिया है. इस रजिस्ट्रेशन पेज पर इस स्मार्टफ़ोन का नाम इनफोकस Epic 1 है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अगर आप टीज़र पर ध्यान दें तो यहाँ अंग्रेजी में एक टीज़र भी दिया गया है जो इस प्रकार है- "Oh My God !!– It's a 10" जिसका तात्पर्य यह है कि स्मार्टफ़ोन में एक डेका कोर प्रोसेसर होने वाला है. आपको बता दें कि अभी तक मीडियाटेक ही डेका-कोर प्रोसेसर का निर्माण कर रहा है.

हालाँकि इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कुछ जानकारी सामने नहीं आई है न ही इसके स्पेक्स की जानकारी दी गई है और न ही इसमें क्या फीचर होने वाले हैं इसकी ही कोई जानकारी कंपनी ने दी है. बस इतना ही कहा जा सकता है कि इसकी कीमत काफी प्रतिस्पर्धात्मक होने वाली हैं. क्योंकि इनफोकस अभी अपने बजट सेगमेंट पर काफी जोर दे रहा है.

इससे पहले इनफोकस ने बाज़ार में अपना इनफोकस बिंगो 50+ पेश किया था. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 7,999 है और इस स्मार्टफ़ोन को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से दो कलर वैरिएंट्स सिल्वर और गोल्ड में ले सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर इस स्मार्टफोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो आपको बता दें कि इसमें आपको 5.5-इंच की HD 1280x720p IPS डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ मिल रही है. इसके साथ ही इसमें 1.3Ghz का ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर और 3GB की रैम मिल रही है. इसके अलावा आपको बता दें कि ये स्मार्टफ़ोन एक हाइब्रिड ड्यूल सिम से लैस स्मार्टफ़ोन है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इसके अलावा इसमें आपको 2600mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है जो कंपनी के अनुसार, 12 घंटे का टॉक टाइम और 480 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देने में सक्षम है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ा सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 13MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और एक 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी इसमें मौजूद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo