8GB रैम वाले अफोर्डेबल Infinix Zero 8i की पहली सेल आज, जानिये क्या है इंडिया में प्राइस

8GB रैम वाले अफोर्डेबल Infinix Zero 8i की पहली सेल आज, जानिये क्या है इंडिया में प्राइस
HIGHLIGHTS

Infinix Zero 8i बजट स्मार्टफोन की आज पहली सेल होने वाली है

Infinix Zero 8i को दोपहर 12 बजे सेल के लिए लाया जाएगा

Infinix Zero 8i को लिमिटेड पीरियड के लिए इंट्रोडक्टरी प्राइस यानी मात्र Rs 14,999 में ख़रीदा जा सकता है

Infinix के लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन यानी Infinix Zero 8i की आज पहली सेल है। Infinix Zero 8i की यह सेल Flipkart पर आज दोपहर 12 बजे होने वाली है। इस मोबाइल फोन को आप मात्र 14,999 के इंट्रोडक्टरी प्राइस में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा Infinix Zero 8i के कुछ खास फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक का हेलिओ G90T प्रोसेसर मिल रहा है, यह एक 64 bit ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का AI क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि इस फोन को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। अगर आप Infinix Zero 8i को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी पहली सेल में कुछ डिस्काउंट और ऑफर्स भी मिल रहे हैं। 

Infinix Zero 8i का इंडिया में प्राइस और सेल डिटेल्स 

जैसे कि हमने आपको पहले ही बता दिया है कि इस मोबाइल फोन यानी Infinix Zero 8i को आज पहली दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 14,999 है, इस कीमत में आप Infinix Zero 8i के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को ले सकते हैं। आपको बता देते है कि Infinix Zero 8i पर आपको कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट आदि भी मिल रहे हैं। जैसे अगर आप Infinix Zero 8i को HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के अलावा EMI के माध्यम से लेते हैं तो आपको लगभग Rsw 1750 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन को Flipkart Axis Bank Credit Card के माध्यम से 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलने वाला है। हालांकि आपको Rs 13,850 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। 

Infinix Zero 8i स्पेक्स

Infinix Zero 8i में 6.85 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट दिया गया है। फोन जम कट डिज़ाइन, ग्रेडिएंट फिनिश और बैक पर मैट टेक्सचर दिया गया है।

infinix-zero-8i

स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G90T ओक्टा-कोर प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और मल्टी-डायमेंशनल लिकुइड कूलिंग तकनीक दी गई है जो डिवाइस के तापमान को 4°C ~ 6°C तक कम कर देती है। Infinix Zero 8i में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन में साइड-माउंटेड सिंगरप्रिंट सेन्सर मिल रहा है और साथ ही डिवाइस को फेसअनलॉक सपोर्ट दिया गया है।

Infinix Zero 8i में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेन्सर, 2 मेगापिक्सल का टेर्टीयरी सेन्सर दिया गया है, इसके अलावा, एक अन्य AI सेन्सर मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर ड्यूल फ्रंट कैमरा मिल रहा है जिसमें एक 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है। फोन एंडरोइड 10 के साथ XOS 7 स्किन पर काम करता है। फोन में 4500mAh की बैटरी मिल रही है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग दी गई है। कनैक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11, ब्लुटूथ 5.0, GPS और USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo