Infinix ने पेश किया 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला 5G Phone, फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान

Infinix ने पेश किया 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला 5G Phone, फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान
HIGHLIGHTS

Infinix एक नए स्मार्टफोन Infinix Zero 5G 2023 बाजार में उतार दिया है। फोन Infinix Zero 5G का अपग्रेडेड वर्जन है जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था।

अभी भी कंपनी ने इस फोन की कीमत और सेल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

120Hz डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा फोन में और भी कई बेहतरीन फीचर्स हैं।

Infinix एक नए स्मार्टफोन Infinix Zero 5G 2023 बाजार में उतार दिया है। फोन Infinix Zero 5G का अपग्रेडेड वर्जन है जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। लेकिन अभी भी कंपनी ने इस फोन की कीमत और सेल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस बारे में जानकारी देगी। Infinix का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन व्हाइट, ऑरेंज और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकता है। 120Hz डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा फोन में और भी कई बेहतरीन फीचर्स हैं। आइए जानते हैं फोन के बारे में विस्तार से…

Infinix Zero 5G 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। कंपनी ने फोन को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। खास बात यह है कि यह फोन 5GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है, जिससे कुल रैम 13GB तक हो जाती है।

Infinix Zero 5G 2023

फोन MediaTek Dimensity 1080 5G चिपसेट पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। इसके अलावा सेल्फ़ी के लिए फोन में आपको एक 16MP का कैमरा भी दिया जा रहा है। 

फोन में 5000mAh की बैटरी है। फोन की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन ओएस के तौर पर एंड्रॉयड 12 पर आधारित एक्सओएस 12 पर चलता है। जैसे ही फोन की कीमत और अन्य डिटेल्स के बारे में जानकारी हमारे पास आती है, हम आपको उसी समय इसकी जानकारी मुहैया करा देने वाले हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo