गजब का धाकड़ डिजाईन और 165W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ Infinix का ये कॉन्सेप्ट फोन मचाएगा बाजार में हंगामा

गजब का धाकड़ डिजाईन और 165W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ Infinix का ये कॉन्सेप्ट फोन मचाएगा बाजार में हंगामा
HIGHLIGHTS

Infinix Concept Phone 2021 होगा सबसे धाकड़ फोन

फास्ट से भी फास्ट चार्जिंग स्पीड के साथ आएगा Infinix Concept Phone 2021

समय समय पर काम करते हुए अपने रंग को भी बदलेगा Infinix Concept Phone 2021

Infinix ने हाल ही में अपने पहले कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन की घोषणा की जो स्मार्टफोन डिजाइन के भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए नवीन तकनीकों और इनोवेटिव डिजाईन और लुक्स की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। Infinix Concept Phone 2021 पहले दोहरे रंग बदलने वाले बैक कवर और 160W फास्ट चार्जिंग तकनीक को जोड़ती है, जिसे 50W वायरलेस चार्जिंग, सिक्यूरिटी प्रोटेक्शन मैकेनिज्म और नई तापमान नियंत्रण क्षमताओं के साथ बढ़ाया गया है। Infinix अगली पीढ़ी के सुलभ डिवाइस सुविधाओं का विकास कर रहा है जो उपभोक्ता चाहते हैं, व्यावसायिक रूप से उपलब्ध स्मार्टफ़ोन की एक नई लहर के लिए टोन सेट कर रहे हैं।

इंफिनिक्स मोबिलिटी के सीनियर आरएंडडी मैनेजर Jessy Zhang ने कहा, "आज बाजार में कई उभरती हुई विशेषताएं रोजमर्रा के उपभोक्ता के लिए महंगी और अप्राप्य हैं, इनफिनिक्स उपभोक्ताओं को एक प्राप्य मूल्य पर कुछ नए देने वाला है और इसके लिए प्रतिबद्ध भी है।" "कॉन्सेप्ट फोन 2021 के पीछे मूल्यवान तकनीक का निर्माण प्रेरणा शक्ति है। उभरते बाजारों में युवा लोगों के बीच सबसे लोकप्रिय स्मार्ट डिवाइस प्रदाताओं में से एक होने के साथ, हमारे स्मार्टफोन उत्पादकता और दक्षता को फिर से परिभाषित करते हैं और डिजिटल जीवन के भविष्य के लिए प्रवेश द्वार हैं।" Infinix कॉन्सेप्ट फोन में प्रदर्शित तकनीक को विकसित और परिष्कृत करना जारी रखेगा, इसलिए इसे भविष्य के Infinix उपकरणों में लागू किया जा सकता है।

जबरदस्त इनोवेशन 

आश्चर्यजनक इंफिनिक्स कॉन्सेप्ट फोन 2021 इलेक्ट्रोक्रोमिक और इलेक्ट्रोल्यूमिनसेंट तकनीक को जोड़ता है, जो उद्योग के पहले दोहरे रंग बदलने वाले बैक कवर को बनाने के लिए, लाइट को माध्यम और विद्युत क्षेत्र के रूप में प्रक्रिया के रूप में उपयोग करता है। जब कोई इनकमिंग कॉल आती है, तो स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा सिल्वर ग्रे और लाइट ब्लू के बीच बदल जाता है। चार्ज करते समय, यह रंग बदलेगा और डिवाइस के बीच में फ्लैश होगा।

कॉन्सेप्ट फोन अल्ट्रा-थिन, एनर्जी-सेविंग और ट्रांसपेरेंट सॉलिड इलेक्ट्रोक्रोमिक फिल्म (SECF) का इस्तेमाल करता है, जिसे इलेक्ट्रोल्यूमिनेशन (EL) फिल्म के साथ जोड़ा जाता है। Infinix की EL लाइट उत्सर्जक फिल्म रंग बदलने वाले स्मार्टफोन के साथ भविष्य के विकास के द्वार खोलती है जो पहले कभी नहीं देखे गए।

फ़ास्ट से भी फ़ास्ट चार्जिंग स्पीड

160W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग प्राप्त करने के लिए, Infinix अपनी अल्ट्रा फ्लैश चार्ज (UFC) तकनीक, इनोवेटिव सुपर चार्ज पंप, 60 सिक्यूरिटी प्रोटेक्शन मैकेनिज्म और एक 8C बैटरी सेल को एकीकृत करता है जो स्मार्टफोन की 4000mAh की बैटरी को 10 मिनट में पूरी तरह से और सुरक्षित रूप से चार्ज करने में सक्षम बनाता है। 

इनोवेटिव सुपर चार्ज पंप चार हाई कन्वर्जन चार्जिंग चिप्स के साथ एकीकृत है जो हाई पॉवर कन्वर्जन का सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन को 98.6% चार्जिंग कन्वर्जन कैपबिलिटी तक पहुंचने में सक्षम बनाता है जबकि बड़ी धाराओं के कारण होने वाले ओवरलोडिंग और ओवरहीटिंग से बचा जाता है। 20 तापमान सेंसर और बुद्धिमान नियंत्रण एल्गोरिदम का उपयोग करते हुए, Infinix Concept Phone 2021 स्मार्टफोन को 40 डिग्री सेल्सियस/104 डिग्री फ़ारेनहाइट के नीचे रखने के लिए चार्जिंग पावर को चार्ज करते समय चतुराई से तापमान पर नज़र रखता है और समायोजित करता है। Infinix ने दुनिया के अग्रणी बैटरी निर्माताओं के साथ मिलकर एक नया 8C बैटरी सेल विकसित किया है जो 6C बैटरी की तुलना में 18% से अधिक आंतरिक प्रतिरोध को कम करता है और कम गर्मी पैदा करता है।

इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन के सिस्टम प्रोटेक्शन सुनिश्चित करने के लिए असामान्य परिदृश्यों – जैसे उच्च तापमान, बढ़ा हुआ वोल्टेज, विद्युत चुम्बकीय हस्तक्षेप और अधिक – के दौरान अतिरिक्त सिक्यूरिटी प्रोटेक्शन शुरू हो जाती है।

सबसे शानदार स्क्रीन

Infinix Concept Phone 2021 में 88° की सीमा वाले रेडियन के साथ 6.67” AM-OLED डिस्प्ले को बेहतर बनाया गया है जो 3D ग्लास का उपयोग करके एक आदर्श सतह बनाता है। उपयोगकर्ता 64MP मुख्य लेंस, 120° अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक टेलीफोटो लेंस से युक्त फोन के सहज एआई-पावर्ड ट्रिपल लेंस मॉड्यूल के साथ आंखों को पकड़ने वाली तस्वीरों को कैप्चर करने में सक्षम हैं जो 60x तक डिजिटल ज़ूम प्राप्त कर सकते हैं। नेत्रहीन आकर्षक सेल्फी के लिए स्मार्टफोन 32MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरे से भी लैस है।

Infinix Concept Phone 2021 के अन्य फीचर्स 

आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 64-bit octa-core प्रोसेसर मिल सकता है, जो दो परफॉरमेंस core ARM Cortex-A76 और six power-efficient core Cortex-A55 CPUs के साथ आएगा, इसके अलावा इसकी क्लॉक स्पीड 2.05GHz और 2GHz क्रमश: होने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको ARM Mali-G76 MP4(-900 MHz) भी मिलने वाला है। अगर हम स्टोरेज आदि की बात करें तो इसमें आपको 128GB स्टोरेज और 8GB RAM मिल सकती है. यहाँ आपको बता देते है कि फोन एंड्राइड 11 कम काम करने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo