5000mAh बैटरी के साथ Infinix Smart 6 Plus भारत में हुआ लॉन्च

5000mAh बैटरी के साथ Infinix Smart 6 Plus भारत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारत में लॉन्च हुआ Infinix Smart 6 Plus

3 अगस्त को सेल में आएगा Infinix Smart 6 Plus

दो रंगों में आया है Infinix Smart 6 Plus

Infinix Smart 6 Plus को 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। यह मिरेकल ब्लैक और ट्रैंक्विल सी ब्लू रंगों में आता है।

यह भी पढ़ें: 200 एमपी कैमरा वाला दुनिया का पहला फोन होगा Moto X30 Pro

Infinix Smart 6 Plus Specs

इनफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस में 6.82 इंच की बड़ी स्क्रीन एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके अलावा, स्क्रीन 440 NITS की चमक, 90.6% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 1200:1 कंट्रास्ट रेश्यो और 72% NTSC रंग प्रदर्शन के साथ आती है।

स्मार्टफोन IMG PowerVR GE8320 GPU के साथ Helio G25 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। चिपसेट को 3GB LPDDR4X GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज विस्तार को सपोर्ट करता है। यह 3GB तक के वर्चुअल रैम सपोर्ट को भी सपोर्ट करता है।

infinix smart 6 plus

स्मार्ट 6 प्लस बॉक्स से बाहर Google के एंड्रॉइड 12 (गो एडिशन) पर चलता है। बेहतर सुरक्षा के लिए यह डिवाइस एक डेडीकेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर/फेस अनलॉक के साथ भी आता है।

कैमरे के लिए, फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का डुअल रियर कैमरा मिल रहा है। सेकेंडरी कैमरा एक डेप्थ लेंस से लैस है। डिवाइस फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ, रियर कैमरा एआई एचडीआर मोड, टाइम-लैप्स, एआई 3 डी ब्यूटी मोड और पैनोरमा मोड जैसे मोड के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Redmi K50S Pro को लेकर अहम जानकारी लीक, 200 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा मिलने की उम्मीद

यह स्मार्टफोन f/2.0 अपर्चर के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा और डिस्प्ले के नीचे एक समर्पित डुअल एलईडी फ्लैश को भी स्पोर्ट करता है। सेल्फी कैमरा भी टाइम-लैप्स, पोर्ट्रेट मोड, वाइड सेल्फी मोड जैसे मोड से के साथ आया है और फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग रिकॉर्ड करने में सक्षम है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिल रही है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo