Infinix Smart 6 का भारतीय लॉन्च है इस दिन, Rs 8,000 से भी कम में आ सकता है ये बजट फोन

Infinix Smart 6 का भारतीय लॉन्च है इस दिन, Rs 8,000 से भी कम में आ सकता है ये बजट फोन
HIGHLIGHTS

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Infinix Smart 6

4GB रैम से लैस होगा Infinix Smart 6

ड्यूल कैमरा से लैस है Infinix Smart 6

Infinix इस हफ्ते भारत में Smart 6 फोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने डिवाइस का टीज़र जारी किया है। स्मार्टफोन को 27 अप्रैल को पेश किया जाएगा। डिवाइस को एंट्री-लेवल डिवाइस के तौर पर पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन को कुछ मार्केट में पिछले साल अक्तूबर में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें: कल लॉन्च होने वाला है Moto G52 स्मार्टफोन, कीमत हो सकती है 20 हज़ार के अंदर

Infinix Smart 6 का भारतीय वर्जन हाई इंटरनल स्टोरेज 64GB के साथ आएगा जबकि अन्य बाज़ारों में फोन को 32GB स्टोरेज के साथ लाया जाएगा। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि भारत में फोन कितने स्टोरेज के साथ आएगा।

Infinix Smart 6 के अन्य स्पेक्स कंपनी के अन्य मॉडल जैसे ही हैं। टीज़र से साफ हुआ है कि फोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर सेल किया जाएगा। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर फोन का डेडिकेटेड पेज भी तैयार किया गया है जिससे फोन के स्पेक्स सामने आए हैं।  

infinix smart 6

फोन को 4GB LPDDR4X रैम होगी जो 2GB डेडिकेटेड रैम और 2GB वर्चुअल रैम के साथ आएगी। फोन में 6.6 इंच की HD+ मिलेगी जिसके टॉप पर नौच मिलेगा। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 500 निट्स होगी और स्क्रीन का बॉडी रेश्यो 89 प्रतिशत होगा।

फोन को फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सपोर्ट भी दिया जाएगा। फिंगरप्रिंट सेन्सर फोन के बैक पैनल पर होगा। डिज़ाइन की बात करें तो कंपनी का दावा है कि फोन को एंटीबैक्टीरियल मटेरियल से बनाया गा है, जिसका मतलब है कि बैक को सिल्वर आयोन कोटिंग दी गई है।

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2: अगले महीने इस दिन Amazon Prime Video पर आ रही है यश की नई फिल्म

फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा मिलता है जिसमें एक 8MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है और दूसरा 0,8MP डेप्थ सेन्सर मिल रहा है। स्क्वायर कैमरा आइलेंड को फ्लैश का साथ दिया जाएगा।

फोन एंडरोइड 11 गो एडिशन और Unisoc SC9863A चिपसेट के साथ काम करेगा जो एंट्री-लेवल चिप है। फोन को 5000mAh की बैटरी दी जाएगी लेकिन इसे फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट नहीं दिया जाएगा। स्मार्टफोन की कीमत Rs 8,000 के अंदर होगी।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo