ट्रिपल कैमरा से लैस Infinix S5 Lite आज होगा लॉन्च, प्राइस है Rs 7,999

ट्रिपल कैमरा से लैस Infinix S5 Lite आज होगा लॉन्च, प्राइस है Rs 7,999
HIGHLIGHTS

Infinix S5 Lite का प्राइस है Rs 7,999

ट्रिपल रियर कैमरा से है लैस

Flipkart पर किया जाएगा सेल

Infinix आज S5 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है और डिवाइस पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और डिवाइस को Flipkart पर सेल किया जाएगा। Infinix S5 Lite को आज दोपहर 12 बजे launch किया जाएगा। ई-कॉमर्स साइट पर डिवाइस का price सामने आ चुका है और इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के साथ Rs 7,999 में सेल किया जाएगा। Infinix S5 Lite किफायती कीमत में पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन ऑफर करेगा।

उम्मीद की जा रही है कि Infinix S5 Lite ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 128GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। Smartphone में 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा और फोन में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो Xcharge फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करेगी।

Infinix S5 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा मिलने वाला है जिमसें एक 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा और इसका अपर्चर f/2.0 होगा, वहीं फोन में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और एक QVGA कैमरा को शामिल किया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है।

स्मार्टफोन में बेहतर डिटेल्स के लिए 4-in-1 Super Pixel तकनीक का उपयोग किया गया है और यूज़र्स को AR इमोजी, बोकेह मोड, AI सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स मिलेंगे। रिपोर्ट से पता चलता है कि Infinix S5 Lite एंड्राइड 9 पाई पर आधारित XOS 5.5 पर काम करेगा। फोन में चार्जिंग के लिए माइक्रो USB पोर्ट मिलेगा और कनेक्टिविटी के लिए WiFi, ब्लूटूथ, डुअल-सिम और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo