दिसंबर में मार्केट में आ रहा है Infinix Note 11 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

दिसंबर में मार्केट में आ रहा है Infinix Note 11 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
HIGHLIGHTS

हैंडसेट निर्माता कंपनी Infinix भारतीय ग्राहकों के लिए एक और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है।

यह पता चला है कि Infinix Note 11 मॉडल भारतीय तकनीकी बाजार में आने के लिए पूरी तरह तैयार है

कई लीक्स से पता चला है कि यह लेटेस्ट Infinix डिवाइस दिसंबर महीने में लॉन्च हो सकता है। यह Infinix Note 11 मोबाइल 6.7 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

हैंडसेट निर्माता कंपनी Infinix भारतीय ग्राहकों के लिए एक और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यह पता चला है कि Infinix Note 11 मॉडल भारतीय तकनीकी बाजार में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कई लीक्स से पता चला है कि यह लेटेस्ट Infinix डिवाइस दिसंबर महीने में लॉन्च हो सकता है। यह Infinix Note 11 मोबाइल 6.7 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G88 चिपसेट पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 4GB रैम भी होने के आसार हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी 

भारतीय तकनीकी बाजार में Infinix Note 11 मॉडल Moto G31 डिवाइस के लिए बाद कम्पेटिटर हो सकता है। क्योंकि ये दोनों फोन एक ही बजट सेगमेंट में उपलब्ध होंगे। इसी कारण इन फोंस की आपस में कड़ी टक्कर होने वाली है। 

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, Infinix Note 11 स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर इस दिसंबर में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। इस मॉडल की कीमत करीब 12,499 रुपये हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ Moto G31 को बजट रेंज में टेक मार्केट में उतारा गया है। इसकी कीमत भी 12,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

हालांकि, गौरतलब है कि Infinix Note 11 हैंडसेट पहले ही कई देशों के टेक मार्केट में लॉन्च हो चुका है। तो इस फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में स्पष्ट जानकारी है।

Infinix Note 11 स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 11 मोबाइल 6.7 इंच FHD+ Vivid AMOLED डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इस फोन का स्क्रीन रिफ्रेश रेट 60Hz हो सकता है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन MediaTek G88 चिपसेट पर काम करेगा। स्टोरेज और रैम आदि की बात करें तो फोन में 4GB हो सकती है हालांकि इसे 6GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। यह मॉडल Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है।

यह भी पढ़ें: RBI Rule: 1 जनवरी से बदल रहे हैं ऑनलाइन पेमेंट के ये नियम…जानें यहां

Infinix Note 11 डिवाइस ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। रियर कैमरे के तौर पर इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता है और यह क्वाड LED सपोर्ट के साथ आ सकता है। वहीं, फ्रंट कैमरे में 16MP का सेंसर हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। हालांकि इसके अलावा फोन में बैटरी के साथ आपको 33W फास्ट चार्ज सपोर्ट मिलने वाली है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo