आज से शुरू Infinix Hot 7 Pro Sale, 5 दिन तक फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा स्मार्टफोन

आज से शुरू Infinix Hot 7 Pro Sale, 5 दिन तक फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Infinix Hot 7 Pro सेल आज से शुरू

21 जून तक फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले के साथ आता है फ़ोन

Transsion Holding का ऑनलाइन एक्सक्लूसिव सब ब्रांड Infinix नेअपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 7 Pro को आज से सेल पर उतारा है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जा रही है। 17 जून यानी आज से शुरू हुई Infinix Hot 7 Pro की यह सेल 21 जून तक चलेगी। लॉन्च के समय कंपनी ने बताया था कि यूज़र्स को 21 जून तक लॉन्च ऑफर के तहत Rs 1,000 का डिस्काउंट मिलेगा।

आपको बता दें कि Infinix Hot 7 Pro की खासियत यह है कि यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 6GB RAM के साथ 10,000 रुपए की कीमत में भारत में उपलब्ध है। यह फ़ोन मार्किट में Redmi 7 और Samsung Galaxy M20 को टक्कर दे सकता है। Infinix Hot 7 Pro को कम्पनी ने वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले, 4,000mAh बैटरी और AI कैमरा फीचर्स के साथ पेश किया है। यह स्मार्टफोन इस सेल में यूज़र्स को 8,999 रुपए की कीमत में मिलेगा। यूज़र्स Infinix Hot 7 Pro फोन को मिडनाईट ब्लैक और एक्वा ब्लू कलर्स में खरीद सकते हैं।

Infinix Hot 7 Pro Specifications

Infinix Hot 7 Pro ड्यूल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्राइड 9.0 पाई पर आधारित XOS 5.0 पर काम करता है। स्मार्टफोन में आपको 6.19 इंच की HD+ डिस्प्ले एस्पेक्ट रेश्यो 18.75:9 के साथ मिलती है। स्मार्टफोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC और 6GB रैम मिल रही है। अब अगर ऑप्टिक्स की बात करें तो Infinix Hot 7 Pro में ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। रियर कैमरा में ऑटो सीन डिटेक्शन, AI HDR, AI ब्यूटी, AI बोकेह, नाईट, स्पोर्ट्स जैसे मोड्स भी मिल रहे हैं।

स्मार्टफोन के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है।Infinix Hot 7 Pro में वैसे तो 64GB का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है लेकिन आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है और डिवाइस 4,000mAh की बैटरी से लैस है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo