6000mAh की बैटरी वाला सस्ता Infinix Hot 10 Play लॉन्च हुआ, बेहद ही कम है प्राइस

6000mAh की बैटरी वाला सस्ता Infinix Hot 10 Play लॉन्च हुआ, बेहद ही कम है प्राइस
HIGHLIGHTS

Infinix Hot 10 Play स्मार्टफोन को फिलीपिंस के बाजार में पेश किया गया है

Infinix Hot 10 Play में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है

Infinix Hot 10 Play फोन 2GB रैम के साथ आया है, और इसकी कीमत भी कम है

Infinix Hot 10 Play को फिलीपिंस के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है, यह कंपनी का यहाँ लेटेस्ट स्मार्टफोन है। हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि इस मोबाइल फोन को यहाँ कंपनी की ओर से Hot सीरीज के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया है। आपको बता देते है कि इस सीरीज में पहले से ही Hot 10 और infinix Hot 10 Lite मोबाइल फोन शामिल हैं। Infinix Hot 10 Play को एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल पों में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप और एक नौच में नजर आने वाले सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में आपको एक बड़ी 6000mAh क्षमता की बैटरी भी नजर आने वाली है। 

Infinix Hot 10 Play का क्या है प्राइस 

Infinix Hot 10 Play को PHP 4,290 यानी लगभग Rs 6,500 की कीमत में फिलीपिंस के बाजार में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को एक ही मॉडल यानी 2GB रैम और 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इस फोन को आप दो अलग अलग रंगों में ले सकते हैं। फोन को Aegean Blue और Morandi Green रंगों में लिया जा सकता है। Infinix Hot 10 Play को सेल के लिए फिलीपिंस में Lazada ई-रिटेलर के माध्यम से सेल के लिए लाया जा चुका है। हालाँकि यह यहाँ उपलब्ध हो गया है लेकिन इसके अंतरराष्ट्रीय बाजार में अभी आने के आसार कंपनी की ओर से नजर नहीं आ रहे हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। 

Infinix Hot 10 Play के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Infinix Hot 10 Play में आपको एंड्राइड 10 गो एडिशन मिल रहा है। फोन में आपको एक 6.82-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको मीडियाटेक Helio G25 प्रोसेसर और उसके साथ 2GB की रैम और 32GB की स्टोरेज मिल रही है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी Infinix Hot 10 Play में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 13MP का प्राइमरी और एक AI कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको क्वाड-रियर फ़्लैश भी मिल रही है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, फोन के फ्रंट कैमरा पर भी आपको फ़्लैश मिल रही है। Infinix Hot 10 Play में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल है, इसके अलावा फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर को भी बैक पर देखा जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo