256MP कैमरा फोन के बारे में लीक आया सामने…

256MP कैमरा फोन के बारे में लीक आया सामने…
HIGHLIGHTS

मिलेगा 256 मेगापिक्सल कैमरा

फरवरी में लॉन्च हो सकता है 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला Mi 10

हम जल्द ही 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले फोंस को देख सकते हैं लेकिन इसके साथ ही Weibo पर एक नए पोस्ट में 256 मेगापिक्सल कैमरा मोड का खुलासा भी हुआ है। Weibo यूज़र द्वारा साझा की गई तस्वीर में कैमरा इंटरफेस का स्क्रीनशॉट साझा किया है जिसमें 256M टाइटल को हाईलाइट किया गया है।

अभी इस स्मार्टफोन ब्रांड का पता नहीं चला है लेकिन 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरफेस Xiaomi, Oppo और Realme से मिलता है। यह कुछ अटकलें भी हो सकती हैं क्योंकि कुछ स्मार्टफोन ब्रांड 256 मेगापिक्सल इमेज सेंसर की टेस्टिंग कर रहे हैं लेकिन बाज़ार में ऐसा कोई मोबाइल चिपसेट उपलब्ध नहीं है जो इस पॉवर का कैमरा सपोर्ट करे। बल्कि, Qualcomm का फ्लैगशिप हाई-एंड चिपसेट स्नैपड्रैगन 865 भी सिंगल लेंस पर 200 मेगापिक्सल तक सपोर्ट करेगा।

Xiaomi फरवरी में अपने Mi 10 डिवाइस को 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च कर सकता है। स्मार्टफोन शाओमी का पहला फ्लैगशिप फोन होगा जो स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ आएगा। Samsung भी अपनी अगली फ्लैगशिप सीरीज़ को 12 फरवरी को launch कर सकता है। आगामी Galaxy S11 aka Galaxy S20 ऐसा पहला फोन हो सकता है जो स्नैपड्रैगन 865 से लैस हो। Snapdragon 856 और 108 मेगापिक्सल सेंसर के अलावा, Mi 10 में 66W फ़ास्ट चार्जिंग और हाई रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ल मिलने की भी सम्भावना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo