Huawei Y5 Prime (2018) स्मार्टफोन 18:9 डिस्प्ले, फेस अनलॉक फीचर के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट

Huawei Y5 Prime (2018) स्मार्टफोन 18:9 डिस्प्ले, फेस अनलॉक फीचर के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को कुछ खास फीचर्स के साथ साथ कुछ दमदार स्पेक्स से भी लैस होने की खबर आ रही है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है।

Huawei की यह यह आदत बनती जा रही है कि वह अपने Y-सीरीज के स्मार्टफोंस को बिना किसी को बताये और लॉन्च इवेंट के बिना ही अपने लॉन्च कर रही है। इस बार भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया है, आपको बता दें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Huawei की Y सीरीज के नए स्मार्टफोन Huawei Y5 Prime (2018) को देखा गया है। 

आपको बता दें कि यह डिवाइस यूनीबॉडी डिजाईन के साथ 5.45-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी रेजोल्यूशन 1440×720 पिक्सल की है। इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है, और डिस्प्ले के ऊपर आपको इस कैमरा के अलावा इसके इयरपीस और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी देखने को मिल जाने वाले हैं। इसके साथ ही इस डिवाइस को फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इस फीचर को शामिल करने के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को नहीं रखा गया है। हालाँकि यह फेस अनलॉक फीचर आपको ऐसे ही नहीं मिल रहा है, यह आपको इस फोन में एक OTA अपडेट के बाद मिलने वाला है। 

डिवाइस में आपको एक 1.5GHz का क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 प्रोसेसर मिल रहा है, यह 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड के लिए स्लॉट दिया गया है, जिसके माध्यम से आप फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 

कैमरा की अगर चर्चा करें तो इस डिवाइस में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, इसके अलावा इसमें एक 3020mAh क्षमता की बैटरी देखने को मिलने वाली है। फोन EMUI 8.1 की लेयर वाले एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करने वाला है। फोन में आपको 4G LTE के साथ VoLTE HD वॉयस कॉलिंग सपोर्ट भी मिल रही है। इसके अलावा इसमें GPS और वाई-फाई भी मिल रहा है। 

इस डिवाइस को ब्लैक, ब्लू, और गोल्ड रंगों के ऑप्शन में पेश किया गया है, हालाँकि अभी तक इस डिवाइस की सेल डिटेल्स, कीमत और चीन के बाहर इसकी उपलब्धता को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo