अपने लॉन्च के करीब ही 48MP कैमरा वाला Huawei स्मार्टफोन इन्टरनेट पर आया नजर

अपने लॉन्च के करीब ही 48MP कैमरा वाला Huawei स्मार्टफोन इन्टरनेट पर आया नजर
HIGHLIGHTS

कई रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा माना जा रहा है कि यह जो Huawei डिवाइस है, जिसके बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं

यह Huawei P Smart 2020 होने वाला है

इस फोन के नाम से ही जैसे पता लग रहा है की यह मोबाइल फोन P Smart 2019 की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन होने वाला है

कथित तौर पर ऐसा सामने आ रहा है की Huawei अपने Huawei P Smart 2019 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन पर काम कर रहा है, यह मोबाइल फोन Huawei P Smart 2020 होने वाला है। इस मोबाइल फोन को चीन की TENAA पर पहले ही देखा जा चुका है। आइये जानते हैं कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको क्या मिलने वाला है। 

TENAA की लिस्टिंग में इस मोबाइल फोन का मॉडल नंबर AQM-AL00 है। इस मोबाइल फोन को सबसे पहले Nashville Chatter पर देखा गया था। इस पब्लिकेशन के अनुसार इस मोबाइल फोन को Huawei P Smart 2020 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन के बारे में कुछ जानकारी इन्टरनेट पर भी उपलब्ध हो चुकी है, आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर्स की जानकरी आ चुकी है। 

Huawei P Smart मोबाइल फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेन्स 

अगर हम लिस्टिंग की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.3-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन को आपको OLED स्क्रीन के साथ मिल रहा है, इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको एक 8GB की रैम भी मिलेगी। इसमें आपको 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। साथ ही इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर भी मिलेगा। सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको एक 16MP का सेंसर मिलने वाला है। इसके अलावा फोन को एंड्राइड 9 के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 भी इसके लॉन्च के समय अपग्रेड किया जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo