Huawei ने अपनी Nova 5 स्मार्टफोन सीरीज़ के 2 मिलियन यूनिट्स बेचे

Huawei ने अपनी Nova 5 स्मार्टफोन सीरीज़ के 2 मिलियन यूनिट्स बेचे
HIGHLIGHTS

Nova 5 में चार फोंस हैं मौजूद

Nova 5 के 2 मिलियन से अधिक यूनिट्स बिके

अब तक Huawei की Nova सीरीज़ को काफी पसंद किया जा रहा है। कम्पनी ने अपने nova 5 लाइनअप में कुछ और मॉडल्स को पेश किया था जिसमें nova 5i Pro भी शामिल है जिसे कुछ दिन पहले Mate 20 X 5G के साथ लॉन्च किया गया था। अब Huawei ने घोषणा की है कि केवल एक महीने में nova 5 के मिलियन यूनिट्स बिक चुके हैं।

इस समय Nova 5 सीरीज़ में चार मॉडल मौजूद हैं और Nova 5, Nova 5 Pro, और Nova 5i को जून में पेश किया गया था जबकि Nova 5i Pro को कुछ दिन पहले ही इस सीरीज़ में शामिल किया गया है। चीन में इस सीरीज़ को काफी पसंद किया गया है और ख़ासतौर से युवा पीढ़ी में यह सीरीज़ अधिक लोकप्रिय है।

इसी तरह Nova 3 सीरीज़ के भी लॉन्च के बाद एक महीने में 2 मिलियन से अधिक यूनिट्स बिके थे। बल्कि, गिज्मोचाईना की रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में कम्पनी ने खुलासा किया था कि 2016 से 2018 तक कम्पनी 65 मिलियन से अधिक नोवा स्मार्टफोंस बेच चुकी है। यह सीरीज़ अभी केवल चीन तक ही सिमित है।

ड्यूल सिम के साथ हुवावे नोवा 5आई प्रो में आपको 6.26 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 के साथ मिलती है। डिवाइस एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1.1 पर रन करता है। इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें ऑक्टा-कोर किरिन 810 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी और 8 जीबी रैम के दो विकल्प हैं।

ऑप्टिक्स के तहत Huawei Nova 5i Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें अपर्चर एफ/1.8 वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। सुपर-वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर मैक्रो लेंस के साथ और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo