29 जुलाई को लॉन्च होगी Huawei P50 सीरीज, Leica कैमरा लेंस और कर्व OLED डिस्प्ले बनेंगे इसकी हाईलाइट

29 जुलाई को लॉन्च होगी Huawei P50 सीरीज, Leica कैमरा लेंस और कर्व OLED डिस्प्ले बनेंगे इसकी हाईलाइट
HIGHLIGHTS

29 जुलाई को लॉन्च होगी Huawei P50 सीरीज

OLED कर्व्ड डिस्प्ले देगी इसे खास डिज़ाइन

जानें क्या होंगे Huawei P50 सीरीज के फीचर्स

Huawei P50 सीरीज को 29 जुलाई को चीन में लॉन्च किया जाने वाला है जिसे कंपनी ने टीज़ करना शुरू कर दिया है। कंपनी के CEO Richard Yu ने फोन में नई मोबाइल इमेजिंग टेक्नोलॉजी को काफी हाईलाइट किया है। मीडिया इनवाइट में भी फोन की फोटोग्राफी और डिज़ाइन पर खास फोकस किया गया है।

Huawei की P-सीरीज खासतौर से फोटोग्राफी के लिए जानी जाती रही है और साथ ही आपको डिज़ाइन भी प्रीमियम देखने को मिलता है। उम्मीद लगाई जा रही है कि यहां पर पीछे की तरह आपको क्वाड कैमरा सेन्सर के साथ 5x पेरिस्कोप ज़ूम सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस लाइनअप में कंपनी P50 सीरीज के तहत 3 अलग-अलग स्मार्टफोन मॉडल P50, P50 Pro और P50 Plus को पेश किया जा सकता है। चलिए जानते हैं फोंस से जुड़ी अन्य जानकारी…

Huawei P50 सीरीज़ के लीक्ड फीचर्स

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो Huawei P50 सीरीज़ में आपको पीछे की ओर डबल कैमरा कट-आउट देखने को मिलेगा जिसमें ऊपर आपको ट्रिपल कैमरा लेंस मिलेगा जबकि नीचे वाले कट-आउट में सिंगल लेंस वेरिएबल अपर्चर लिक्विड लेंस दिया जाएगा।

P50 में प्राइमरी सेन्सर दरअसल कस्टम Sony IMX707 सेंसर के अलावा, 40MP Sony IMX600 RYYB अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 3x टेलीफोटो लेंस भी मिल सकते हैं। P50 Pro में नए Sony IMX800 सीरीज के साथ आपको 64MP OV64A सेंसर, 5x पेरिस्कोप कैमरा और ToF सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। उम्मीद है कि Pro मॉडल में एक्सट्रा सेन्सर भी दिया जाएगा।  

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.6 इंच की कर्व OLEDडिस्प्ले मिलेगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट करेगी। डिवाइस Kirin 9000 या स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से लैस होगा और इसे 12GB रैम दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 4G और 5G सपोर्ट दिया जाएगा।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo