Huawei P40 Lite हुआ लॉन्च, गूगल की ये सर्विस नहीं हैं शामिल…

Huawei P40 Lite हुआ लॉन्च, गूगल की ये सर्विस नहीं हैं शामिल…
HIGHLIGHTS

स्पेन में लॉन्च हुआ Huawei P40 Lite

दाम है लगभग Rs 23,400

क्वाड कैमरा से है लैस

Huawei P40 सिरीज़ को 26 मार्च को पेश किया जाना है और कम्पनी ने सीरीज़ के डिवाइस को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। Huawei P40 Lite अब स्पेन में लॉन्च हो चुका है। हालांकि, यह एक नया फोन नहीं है। Huawei P40 Lite दरअसल, Huawei Nova 6 SE का रीब्रांडेड वर्जन है जिसे दिसम्बर में पेश किया गया था। फोन के 6GB + 128GB वैरिएंट का दाम EUR 299 (लगभग Rs 23,400) रखा गया है और 8GB मॉडल के लॉन्च की जानकारी सामने नहीं आई है।

Huawei P40 Lite में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2310 पिक्सल है और डिस्प्ले के टॉप पर एक पंच-होल दिया गया है। स्मार्टफोन किरिन 810 chipset द्वारा संचालित है और इसे 6GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन एंड्राइड Android 10 के साथ EMUI स्किन पर काम करता है और इसे गूगल की मोबाइल सर्विसेज़ (GMS) नहीं दी गई हैं। यह हुवावे की मोबाइल सर्विसेज़ (HMS) पर तैयार किया गया है इसलिए डिवाइस में गूगल सर्विसेज़ जैसे प्ले स्टोर, जीमेल आदि का कोई एक्सेस नहीं मिल रहा है।

कैमरा की बात करें तो Huawei P40 Lite में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है दूसरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन के फ्रंट पर 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जारी बढ़ाया जा सकता है। फोन में 4200mAh की बैटरी दी गई है जिसे 40W SuperCharge फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक दी गई है।

फोन को मिडनाईट ब्लैक, सकुरा पिंक और क्रश ग्रीन विकल्पों में उतारा गया है। डिवाइस को 2 मार्च से सेल में पेश किया जाएगा। अभी भारतीय बाज़ार या अन्य किसी बाज़ार में Huawei P40 Lite के लॉन्च का खुलासा नहीं हुआ है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo