Huawei Nova 4e ट्रिपल कैमरा, वॉटरड्रॉप नौच के साथ चीन में हुआ लॉन्च

Huawei Nova 4e ट्रिपल कैमरा, वॉटरड्रॉप नौच के साथ चीन में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Huawei Nova 4e को ग्लोबल मार्केट में Huawei P30 Lite के नाम से लॉन्च किया जाएगा। Nova 4e को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ चीन में लॉन्च किया जाएगा।

ख़ास बातें

  • Nova 4e चीन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च
  • ग्लोबल मार्केट में P30 Lite के नाम से आ सकता है
  • 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है मौजूद 

 

चीन के स्मार्टफोन निर्माता हुवावे ने चीन में अपना Nova 4e स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Nova 4 का निचला वर्जन है जिसे दिसम्बर 2018 में लॉन्च किया था। कुछ रिपोर्ट से यह भी जानकारी मिली है कि Nova 4e को कम्पनी ग्लोबल मार्केट में Huawei P30 Lite के नाम से लॉन्च करेगी।

Huawei Nova 4e कीमत

Nova 4e को दो स्टोरेज वैरिएंट्स में पेश किया गया है। डिवाइस का बेस वैरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है जिसकी कीमत CNY 1,999 (लगभग Rs 20,700) रखी गई है। दूसरे वैरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट को पेयर किया गया है जिसकी कीमत CNY 2,299 (लगभग Rs 22,800) रखी गई है। इस स्मार्टफोन को चीन में 21 मार्च को सेल में पेश किया जाएगा।

Nova 4e स्पेसिफिकेशंस 

स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.15 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD+ डिस्प्ले है और 2312×1080p का रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और डिस्प्ले के टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच मौजूद है। यह स्मार्टफोन किरिन 710 प्रोसेसर और माली-G51 GPU द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में 4GB और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 24 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। कैमरा एप्प सुपर नाईट सीन, पोर्ट्रेट मोड, प्रो मोड, स्लो-मो, 3D डायनामिक पनोरमा मोड, HDR, टाइमलैप्स और कई अन्य फीचर्स ऑफर करता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट करता है। डिवाइस के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और डिवाइस फेस अनलॉक भी सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0 पाई पर आधारित EMUI9.0 पर काम करता है। स्मार्टफोन में 3340mAh की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस डुअल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v4.2, USB टाइप-C, a 3.5mm हेडफोन जैक और GPS/ A-GPS ऑफर करता है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Google Pixel पर मिनटों में ऐसे इंस्टॉल कर सकते हैं Android Q Developer Beta

Rajkot में PUBG खेलने वाले 10 गेमर्स हिरासत में, ये है वजह

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo