हुवावे मेट 9 लाइट हुआ पेश, ड्यूल रियर कैमरे से लैस

हुवावे मेट 9 लाइट हुआ पेश, ड्यूल रियर कैमरे से लैस
HIGHLIGHTS

हुवावे मेट 9 लाइट स्मार्टफ़ोन कंपनी के फ्लैगशिप मेट 9 प्रो का एक सस्ता वर्जन है.

हुवावे ने अपनी मेट 9 सीरीज में एक नया स्मार्टफ़ोन मेट 9 लाइट शामिल किया है. हुवावे मेट 9 लाइट स्मार्टफ़ोन कंपनी के फ्लैगशिप मेट 9 प्रो का एक सस्ता वर्जन है. जैसे की इसके नाम से पता चलता है कि इस नए फ़ोन में मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन मौजूद होगी, लेकिन इसका डिज़ाइन मेट 9 सीरीज के दूसरे फोंस के जैसा ही होगा. साथ ही इसकी कीमत भी कम होगी. हुवावे मेट 9 लाइट में 5.5-इंच की 1080 LED डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ मौजूद होगी. इसका डिज़ाइन प्रीमियम मेट 9 लाइनअप के दूसरे स्मार्टफोंस के जैसा ही होगा. इसमें चम्फेरड मेटल और स्ट्रैट एज डिज़ाइन भी मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

हुवावे मेट 9 लाइट को एक किरिन 655 चिपसेट से शक्ति मिलती है जो एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है. यह स्मार्टफ़ोन दो स्टोरेज वेरियंट में पेश किया गया है- 3GB रैम मॉडल के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है और 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस स्मार्टफ़ोन की मोटाई 8.2mm है और वजन 162 ग्राम है. 

हुवावे मेट 9 लाइट में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है. इसमें एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. नए फ़ोन में 3340mAh की बैटरी भी दी गई है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारति है.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo