Huawei Maimang 9; ये है कंपनी का नया 5G स्मार्टफोन, ट्रिपल कैमरा सेटअप है खास

Huawei Maimang 9; ये है कंपनी का नया 5G स्मार्टफोन, ट्रिपल कैमरा सेटअप है खास
HIGHLIGHTS

Huwaei Maimang 9 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। Huawei के इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है

इसके अलावा इसमें आपको मीडियाटेक का Dimensity 800 प्रोसेसर भी मिल रहा है

इसके अलावा फोन की शुरूआती कीमत CNY 2,199 यानी लगभग Rs 23,400 है, यह कीमत मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की है

Huawei Maimang 9 स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फ़ोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको नया मीडियाटेक Dimensity 800 प्रोसेसर भी मिल रहा है, स्मार्टफोन में आपको एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाईन मिल रहा है। इसके अलावा फोन की शुरूआती कीमत CNY 2,199 यानी लगभग Rs 23,400 है, यह कीमत मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की है।

Huawei Maimang 9 की कीमत 

HUawei Maimang स्मार्टफोन को CNY 2,199 यानी लगभग Rs 23,400 है, यह कीमत मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की है। इसके अलावा अगर आप इसके 8GB मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको बताद एते हैं कि इसे आप लगभग CNY 2,399 में भारतीय कीमत Rs 25,600 के आसपास 128GB मॉडल में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को चीन में 7 अगस्त से सेल के लिए लाया जाने वाला है, साथ ही आपको बता देते हैं कि आप इस मोबाइल फोन की प्री-बुकिंग को Huawei के VMall पर जाकर कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन आपको चेरी ब्लॉसम, फारेस्ट ऑफ़ द फारेस्ट और फैंटम नाईट ब्लैक कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। 

Huawei Maimang 9 स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Huawei Maimang 9 स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 की सपोर्ट के साथ EMUI 10.1 की स्किन पर लॉन्च किया गया है। इस फोन में आपको एक 6.8-इंच की FHD+ डिस्ले0. मिल रही है, जो कंपनी की ओर से 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 800 प्रोसेसर मिल रहा है, जो 8GB रैम के साथ कपल किया गया है।

इस मोबाइल फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 64MP का प्राइमरी सेंसर है, इसके अलावा एक 8MP का सेंसर भी आपको इसमें मिल रहा है, साथ ही एक 2MP का कैमरा भी फोन में मौजूद है। हालाँकि इतना ही नहीं Huawei Maimang स्मार्टफोन में आपको एक 16MP का फ्रंट सेंसर भी दिया जा रहा है। 

इस मोबाइल फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं, आप इसे 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 4300mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो कंपनी की ओर से सुपर फ़ास्ट चार्ज तकनीकी के साथ आ रही है।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo