HTC Desire 20+ स्मार्टफोन चार कैमरा के साथ लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स

HTC Desire 20+ स्मार्टफोन चार कैमरा के साथ लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स
HIGHLIGHTS

HTC की ओर से उसके नए मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन को HTC Desire 20+ के तौर पर ताइवान के बाजार में लॉन्च किया गया है

इस मोबाइल फोन के पहले कंपनी ने यहाँ जून महीने में HTC Desire 20 Pro को भी लॉन्च किया था

HTC की ओर से उसके नए मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को HTC Desire 20+ के तौर पर ताइवान के बाजार में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन के पहले कंपनी ने यहाँ जून महीने में HTC Desire 20 Pro को भी लॉन्च किया था। इसके लावा इस सीरीज में अभी तक कोई भी Vanilla HTC Desire 20 सामने नहीं आया है। 

अगर हम Desire 20+ मोबाइल फोन की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें एक नौच सेल्फी कैमरा भी है। साथ ही फोन में ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को एक ही रैम वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसके अलावा इसमें आपको एक ही रैम के साथ दो अलग अलग कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। इस मोबाइल फोन में आपको बेक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल रहा है। 

HTC Desire 20+ की कीमत 

HTC Desire 20+ मोबाइल फोन को ताइवान के बाजार में TWD 8,490 यानी लगभग Rs 21,700 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को Dawn Orange और Twilight Black कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन की सेल इस समय देश में चल रही है, लेकिन इसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत और उपलब्धता के बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

HTC Desire 20+ के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एंड्राइड 10 का भी सपोर्ट मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर और 6GB की रैम मिल रही है। अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो HTC Desire 20+ मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जो 48MP के प्राइमरी सेंसर के साथ 5MP के एक अन्य सेंसर के साथ 2MP के तीसरे सेंसर और एक 5MP के चौथे सेंसर से लैस है। इसके अलावा फोन में कैमरा को सपोर्ट करने के लिए एक ड्यूल LED फ़्लैश भी दी गई है। फोन के फ्रंट पर यानी HTC Desire 20+ मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा फोन के नौच में मिल रहा है। 

इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज वाला मात्र एक ही मॉडल मिल रहा है, इसके साथ ही आप इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में बैक पैनल पर आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में सभी जरुरी सेंसर आदि भी दिए गए हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo