HTC Desire 12 और Desire 12+ ड्यूल कैमरा और शानदार डिस्प्ले के साथ भारत में हुए लॉन्च

HTC Desire 12 और Desire 12+ ड्यूल कैमरा और शानदार डिस्प्ले के साथ भारत में हुए लॉन्च
HIGHLIGHTS

HTC Desire 12 Plus स्मार्टफोन को एक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है, जबकि HTC Desire 12 स्मार्टफोन को एक सिंगल कैमरा के साथ ही लॉन्च किया गया है।

एचटीसी ने भारत में अपने डिजायर 12 और डिजायर 12 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। इस साल मार्च में दो उपकरणों का अनावरण किया गया था और वे 2018 के कंपनी के पहले उपकरण हैं। हैंडसेट के लिए प्री-बुकिंग 7 जून से कंपनी के आधिकारिक इंडिया ई-स्टोर के माध्यम से शुरू होगी और आप इन्हें कूल ब्लैक एंड वार्म सिल्वर रंगों में ले सकते हैं, यहाँ आपको बता दें कि एचटीसी डिजायर 12 की कीमत 15,800 रुपये है, जबकि एचटीसी डिजायर 12 प्लस आपको 1 9,790 रुपये खर्च करके मिलने वाला है। दोनों स्मार्टफोन 11 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

डिवाइस एक ऐक्रेलिक ग्लास रियर के साथ आता है लेकिन केवल एचटीसी डिजायर 12 प्लस में ड्यूल  कैमरा और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। हालाँकि डिजायर 12 में आपको एक ही कैमरा मिल रहा है इसके अलावा इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल रहा है। स्पेक्स की अगर चर्चा करें तो, एचटीसी डिजायर 12 में 5.5-इंच एचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 18: 9 पहलू अनुपात के साथ है और इसे मीडियाटेक एमटी 6739 एसओसी द्वारा संचालित किया जाता है।

यह दो प्रकारों में आता है, जिसमें 2 जीबी रैम / 16 जीबी रॉम और दूसरा 3 जीबी रैम / 32 जीबी विस्तारणीय स्टोरेज है, लेकिन केवल 3 जीबी रैम मॉडल भारत में उपलब्ध होगा। डिवाइस पर 13 एमपी सिंगल रीयर कैमरा एक एलईडी फ्लैश, एक एफ / 2.2 एपर्चर लेंस, पीडीएएफ समर्थन और अधिक के साथ आता है। Selfies के लिए एक 5 एमपी सेंसर भी है, जो चेहरा अनलॉक सुविधा का समर्थन करता है। दोहरी सिम स्मार्टफोन का समर्थन 2730 एमएएच बैटरी द्वारा किया जाता है और 3.5 मिमी हेडफोन जैक और चार्ज करने के लिए माइक्रो-यूएसबी 2.0 पोर्ट के साथ आता है।

एचटीसी डिजायर 12 प्लस दो स्मार्टफोनों में से बड़ा है। इसमें 6 इंच का एचडी + आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो लम्बे 18: 9 पहलू अनुपात के साथ है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी द्वारा 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ संचालित है, जिसे आगे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट एफ/2.2 एपर्चर, पीडीएएफ, बोके समर्थन और अधिक के साथ एक 13 एमपी + 2 एमपी ड्यूल–रियर कैमरा सेटअप से लैस है। फ्रंट पर एफ/2.0 एपर्चर लेंस वाला 8 एमपी कैमरा है। यह 2965 एमएएच बैटरी द्वारा समर्थित है और एंड्रॉइड 8.0 Oreo पर चलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo