भारत में मौजूद HTC 10 यूनिट्स को मिला एंड्राइड नूगा का अपडेट

भारत में मौजूद HTC 10 यूनिट्स को मिला एंड्राइड नूगा का अपडेट
HIGHLIGHTS

कंपनी ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है कि, भारत में मौजूद HTC 10 यूनिट्स के लिए उसने एंड्राइड नूगा का अपडेट जारी कर दिया है.

आख़िरकार HTC ने भारत में मौजूद HTC 10 यूनिट्स के लिए एंड्राइड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट जारी कर दिया है. कंपनी ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. बता दें कि, अभी हाल ही में कंपनी ने जानकारी दी थी कि, वह जल्द ही अपनी फ्लैगशिप डिवाइस HTC 10 और दो मिड-रेंज डिवाइसेस HTC वन A9 और वन M9+ को एंड्राइड नूगा का अपडेट देगी.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले मौजूद है. फ़ोन में 4GB की रैम भी मौजूद है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें एक 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल कैमरा मौजूद है. इस कैमरे में सोनी Exmor R IMX377 इमेज सेंसर मौजूद है. यह कैमरा OIS और लेज़र-असिस्टेड ऑटोफोकस और f/1.8 लेंस से लैस है. रियर कैमरा 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

HTC 10 स्मार्टफ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में होम बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है. यह क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आता है.

इसे भी देखें: अमेज़न इन सस्ते लैपटॉप पर दे रहा है डिस्काउंट

इसे भी देखें: हॉनर V9 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, दो रियर कैमरों और 6GB रैम से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo