Honor 9X, Honor Magic Watch 2 भारत में 2020 जनवरी में किये जाने वाले हैं लॉन्च; यहाँ जानिये फीचर्स

Honor 9X, Honor Magic Watch 2 भारत में 2020 जनवरी में किये जाने वाले हैं लॉन्च; यहाँ जानिये फीचर्स
HIGHLIGHTS

Honor की ओर से भारतीय बाजार में उसके दो डिवाइस लॉन्च किये जाने वाले हैं, ऐसा सामने आ रहा है कि Honor 9X और Honor Magic Watch 2 को भारत में लॉन्च किया जा सकता है

यह दोनों ही डिवाइस भारत में जनवरी 2020 को लॉन्च किये जा सकते हैं

ऐसा भी सामने आ रहा है कि एक स्मार्ट टीवी को भी कंपनी की ओर से लॉन्च किया जा सकता है

अभी इसी साल Honor India के प्रेसिडेंट की ओर से सामने आया था कि वह अपने Honor 9X स्मार्टफोन को 2019 के अंत में लॉन्च कर सकती है। हॉनर की ओर से यह भी प्रॉमिस किया गया था कि वह अपने इस डिवाइस को एंड्राइड प्लेटफार्म पर लॉन्च करने वाली है। हालाँकि अब एक फ्रेश रिपोर्ट दर्शा रही है कि जो स्मार्टफोन लॉन्च किया जाने वाला है, वह Honor 9X होने वाला है। इसे जनवरी 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है। हालाँकि Honor 9X को तो भारत में लॉन्च किया जाने की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन ऐसा भी सामने आ रहा है कि Pro वर्जन को भारत में लाया जाएगा या नहीं, इस बारे में कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है। Honor 9X स्मार्टफोन में एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले, पॉप-अप कैमरा और Kirin 810 चिपसेट के अलावा अन्य बहुत कुछ होने वाला है।

हलांकि मात्र स्मार्टफोन को ही यहाँ लॉन्च नहीं किया जाने वाला है, इसके अलावा Latest Honor Magic Watch 2 को भी भारत में लॉन्च किये जाने की खबरें आ रही है। हालाँकि इतना ही नहीं Honor की ओर से आपको एक स्मार्ट टीवी भी भारत में अगले महीने देखने को मिल सकता है।

Honor 9X Specifications

हॉनर 9X स्मार्टफोन में आपको 6.59 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले मिलती है। डिवाइस Android Pie आधारित EMUI 9.1.1 पर रन करता है। स्मार्टफोन HiSilicon Kirin 810 octa-core processor के साथ 6 जीबी तक रैम से लैस है। इनबिल्ट स्टोरेज में आपको 64 जीबी और 128 जीबी दिया गया है जिसे 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से बढ़ाया जा सकता है। 

अब अगर ऑप्टिक्स के तहत डिवाइस में ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें अपर्चर एफ/ 1.8 के साथ 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। साथ ही डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वहीँ सेल्फी कैमरा के लिए एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सेंसर  दिया गया है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo