नए Honor 9i स्मार्टफोन को भारत में Honor 9X की तरह अगले महीने किया जा सकता है लॉन्च

नए Honor 9i स्मार्टफोन को भारत में Honor 9X की तरह अगले महीने किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

इया महीने की शुरुआत में Honor 9i स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है, और अब इसे एक नए नाम के साथ भारत में लॉन्च किये जाने की बात सामने आई है।

Honor 9i to Launch in India with a new Name Called Honor 9X Report: Huawei के सब-ब्रांड Honor द्वारा अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor 9i (2018) को भारत में अपने महीने लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि इस डिवाइस को भारत में एक नए नाम के साथ लॉन्च किये जाने की खबर आ रही है। इस स्मार्टफोन को भारत में Honor 9X नाम से लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा 91Mobiles की एक खबर की मानें तो इसे भारत में अगले महीने किसी भी समय लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस की अगर बात करें तो यह पिछले साल लॉन्च हुए Honor 9i की तरह ही होगा, हालाँकि एक बड़े बदलाव को इसमें देखा जा सकता है और वह नौच स्क्रीन के तौर पर देखा जा सकता है। 

इस बदलाव को मुख्य तौर पर इसलिए भी किया जा रहा है ताकि पिछले साल लॉन्च किये गए और इस साल लॉन्च किये जा रहे स्मार्टफोंस में आसानी से अंतर पता चल सके। Honor 9i स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा चुका है, यह ड्यूल कैमेर के साथ लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत Rs 17,999 तय की गई थी। हालाँकि अब इस समय यह फ्लिप्कार्ट पर Rs 16,999 की कीमत में सेल किया जा रहा है। इसके अलावा चीन में Honor 9i की अपार सफलता के बाद कंपनी चाहती है कि इसी डिवाइस को एक नए नाम से भारत में बेचा जाए, ऐसा करने से कंपनी के पोर्टफोलियो में एक नए नाम भी जुड़ जाने वाला है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Honor 9i स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें कंपनी की ओर से एक 5.84-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले दी गई है। फोन में एक किरिन 659 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को GPU Turbo तकनीकी के साथ पेश किया गया है, इसके बाद ऐसा कहा जा सकता है कि यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो इस फीचर के सैट देखा गया है। 

स्मार्टफोन में एक भी एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल के सेंसर्स का एक कॉम्बो है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एक एक 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है। 

अगर Honor 9i स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट में 1,399 युआन यानी लगभग Rs 14,700 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसके 4GB रैम और 128GB वैरिएंट की कीमत 1,699 युआन यानी लगभग Rs 17,800 है। इस डिवाइस को आज से सेल के लिए लाया जा चुका है। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo