Honor 8X और Honor 10 को मिलेगा Get Android Q, Honor India ने की पुष्टि

Honor 8X और Honor 10 को मिलेगा Get Android Q, Honor India ने की पुष्टि

हाल ही में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि Google के लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन जिसका कोडनेम 'Q' है, का इस्तेमाल हुवावे के चर्चित फ़ोन्स में दिया जायेगा जिनमें Honor 8X और Honor 10 स्मार्टफोन्स भी शामिल हैं। आपको बता दें कि Android Q के लॉन्च के बाद इसे Google Pixel phones में लाने की बात कही गयी थी लेकिन अब इसे कई स्मार्टफोन में शामिल किया जा सकता है।

आपको बता दें कि इनमें हुवावे फ़ोन्स भी हैं जिन्हें Android Q उपलब्ध कराया जायेगा। Huawei ने मई 2019 में ही उन स्मार्टफोन की घोषणा की थी जिन्हें जिन्हें एंड्रॉयड क्यू अपडेट मिलेगा। हुवावे की इस Android Q अपडेट लिस्ट में Honor ब्रांड के कुछ स्मार्टफोन भी थे। वहीँ बाकी हुवावे फ़ोन्स की तो नहीं, लेकिन एंड्रॉयड क्यू के लॉन्च होने के बाद Honor 8X और Honor 10 स्मार्टफोन को इससे अपडेट किया जायेगा, इसकी आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है।

इन फ़ोन्स को मिल सकता है Android Q Update

जून में हॉनर ने इस बात की जानकारी दी थी कि Honor 20 series एंड्रॉयड क्यू अपडेट के साथ आ सकती है। Android Q Update की हुवावे लिस्ट में Huawei Mate 20, Huawei Mate 20 Pro, Huawei Mate 20X, Huawei Mate 20RS Porsche Design, Huawei P30, Huawei P30 Pro, Honor V20 और Honor Magic 2 स्मार्टफोन्स शामिल किये जा सकते हैं।

आपको बता दें कि ट्विटर पर एक यूज़र के सवाल का जवाब देते हुए हुवावे कंपनी ने इस बात की पुष्टि की कि हॉनर 8X और हॉनर 10 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड क्यू अपडेट मिलेगा। हुवावे एंड्रॉइड क्यू को ईएमयूआई के वर्जन 10 के साथ उतार सकती है। हॉनर ब्रांड के कुछ पुराने मॉडल के लिए भी कुछ समय पहले ईएमयूआई 9.1 अपडेट को जारी किया गया था।

आपको बता दें कि यह एंड्राइड अपडेट अपने साथ जीपीयू टर्बो 3.0 लेकर आता है। इसके साथ ही यूज़र्स अपने कॉन्टेक्ट के लिए वीडियो रिंगटोन भी सेट कर पाएंगे। वहीँ इस लेटेस्ट अपडेट के आने से यूज़र्स अब पावर बटन को थोड़ी देर तक दबाकर वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव कर सकेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo